विदाई में रो रही दुल्हन के साथ दूल्हे ने की ऐसी हरकत, तुरंत ही बंद हो गया मुंह; देखें Video

0
318

शादी में सबसे इमोशनल कर देने वाला मोमेंट विदाई का होता है. जब शादी में सबकुछ खुशी-खुशी बीतता है, तो विदाई के दौरान पूरे घर का माहौल ही बदल जाता है. शादी के बाद लड़की अपने मां-बाप और घर को हमेशा के लिए छोड़कर जा रही होती है. इस दौरान मां-बाप और परिवार के लोगों का इमोशनल होना लाजमी है.
वायरल हो रहा मजेदार वीडियो

हालांकि आजकल की दुल्हनें विदाई के दौरान ज्यादा रोना पसंद नहीं करती हैं. कुछ दुल्हनें आजकल मेकअप खराब होने के डर से भी अपने आंसू बहाना पसंद नहीं करती हैं. वहीं आजकल रोने का चलन भी कम हो रहा है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें विदाई के दौरान एक दुल्हन रोती दिखाई देती है.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दुल्हन अपनी विदाई के दौरान नकली आंसू निकालती दिख रही है. गाड़ी में बैठने के बाद दुल्हन बुरी तरह से रोने की एक्टिंग करती दिखाई दे रही है. इसके बाद दुल्हन के पास ही बैठा दूल्हा कुछ ऐसा करता है, जिसके बाद दुल्हन तुरंत ही चुप होकर बैठ जाती है. देखें वीडियो-

दूल्हे के चुप कराते ही चुप हो जाती है दुल्हन

वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा पहले तो दुल्हन को चुप कराने का प्रयास करता है. हालांकि दुल्हन तेजी-तेजी चिल्ला रही होती है. इसके बाद दूल्हा, दुल्हन को गले लगा लेता है. इसके बाद दुल्हन एकदम शांत होकर बैठ जाती है. इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स काफी मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 + twelve =