SHOCKING ! फेमस होने के लिए, पिल्ले के साथ लड़कियों ने दिखाई दरिंदगी,देखे विडियो….

0
412

कहा जाता है कि विज्ञान वरदान है तो अभिशाप भी है. इसी श्रेणी में सोशल मीडिया को भी रखा जा सकता है.इन दिनों इसके सदुपयोग के बजाय इस प्लेटफार्म पर खुद की प्रसिद्धि पाने के लिए अच्छे-बुरे वीडियो डाले जाने की जैसे होड़ मच गई है. ऐसे ही एक वीडियो सामने आया है जो मानवता को शर्मसार कर रहा है। जिसमे तीन लड़कियां कुत्ते के छोटे से बच्चे के साथ दरिंदगी करती दिख रही है.

आम तौर पर नारी को करुणा की मूर्ति समझा जाता है.उसमे दया , करुणा ,सहानुभूति , प्रेम और ममता इतनी भरी होती है कि वह कोई भी हिंसा का दृश्य देखने से पहले ही सिहर जाती है. लेकिन जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं उनमे तीन युवा लडकियां एक कमरे में सफ़ेद रंग कुत्ते के छोटे से बच्चे के ऊपर चढ़कर उसे पैरों से दबा रही है. पिल्ला जब उसने बचने की कोशिश करता है तो उसे फिर से पकड़ कर यह क्रिया दोहराई जाती है. यह सिलसिला इतना लम्बा चलता है कि आखिर उस पिल्ले की जान चली जाती है.

इसके बावजूद भी ये तीनो लड़कियां उसे अपने पैरों से रौंदना नहीं रोकती है. पिल्ले के शव के साथ भी यह बर्बरता जारी रहती है. हम बता दें कि यह वीडियो कहाँ का है इसका पता नहीं चला है, लेकिन इतना पता है कि इस वीडियो में मानव दानव जरूर बन गया है.

 

srcs

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × five =