Zomato के डिलिवरी बॉय का VIDEO Viral, बारिश में गाड़ी हुई खराब तो किया ऐसा…

0
50

फूड एप Zomato आज कल काफी चर्चा में हैं. एक कस्टमर ने मुस्लिम डिलिवरी बॉय से खाना लेने से मना कर दिया तो जोमेटो ने कहा- ‘भोजन का कोई धर्म नहीं है. यह एक धर्म है.’ जिसके लिए उनकी खूब तारीफ हुई. जोमेटो के मालिक ने भी कंपनी का सपोर्ट किया. जिसके बाद कुछ लोग कस्टमर के सपोर्ट में आ गए और जोमेटो के एप को अनइंस्टॉल करना शुरू कर दिया. इसी बीच गुजरात में एक Video viral हो रहा है. जिसको देखने के बाद आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी. सोशल मीडिया पर प्लैटफॉर्म्स पर इस Video को काफी शेयर किया जा रहा है.

गुजरात के वडोदरा में भारी बारिश के कारण जनजीवन बाधित हो चुका है. बारिश के कारण सड़कों पर पानी भर चुका है. जिसके कारण लोग सड़कों पर निकल नहीं पा रहे हैं. इसी बीच फूड एप जोमेटो का एक Delivery boy खाना डिलीवर करने पहुंचा. लेकिन रास्ते में ही उसकी गाड़ी खराब हो गई. जिसके बाद लोगों ने उसकी मदद की. इस Video को ट्विटर पर रुतविक पटेल नाम के यूजर ने शेयर किया है.

उन्होंने Video post करते हुए लिखा- ‘गुजरात के वडोदरा में भारी बारिश हो रही है. मैंने देखा की सड़क पर पांव तक पानी भरा हुआ था, जहां से जोमेटो का Delivery boy गाड़ी खींचते हुए ले जा रह है. पानी के कारण उसकी गाड़ी खराब हो गई थी. उसने कस्टमर को कॉल किया और खाने को डिलीवर किया.’ इस Video के 10 हजार व्यूज, 300 रि-ट्वीट्स और 700 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

देखें VIDEO:

मूसलाधार बारिश से शहर के अधिकतर इलाके और सड़कें जलमग्न हो गईं. वडोदरा हवाई अड्डे को बुधवार से ही बंद कर दिया गया है वहीं पटरियों पर जलभराव के कारण कई रेलगाड़ियां रद्द कर दी गईं या उनके मार्ग परिवर्तित कर दिए गए. गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने कहा कि वडोदरा के छनी इलाके में भारी बारिश के चलते दीवार गिरने से बुधवार शाम चार मजदूरों की मौत हो गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

11 − eight =