महिलाओं को Feel होते हैं 4 प्रकार के Orgasm, मिलती है पूरी संतुष्टि

0
157

सेक्स में जब तक आप Orgasm तक नहीं पहुँचते आपको सेक्स में संतुष्टि नहीं मिलती. सेक्स में पूर्ण संतुष्टि पाने के लिए आपको कुछ खास टिप्स अपनानी पड़ती है. Personal relationship में सेक्स किसी टॉनिक की तरह काम करता है. Sex only physical connection नहीं है बल्कि यह पार्टनर्स को इमोशनली जोड़ने का काम करता है. अक्सर यह बात सामने आती है कि महिलाओं को sex के दौरान Orgasm कैसे मिल सकता है.

अगर ऐसा ही सोचते हैं तो आपको बता दें कई अलग-अलग रिसर्च में यह बात सामने आ चुकी है कि sex के दौरान कुछ महिलाओं को एक से अधिक बार भी Orgasm हो सकता है. जबकि कुछ महिलाओं को इस स्थिति तक पहुंचने में बहुत वक्त लगता है या कम ही बार उन्हें यह फील हो पाता है. जानिए उन tips के बारे में.

Clitoral organism
Clitoral organism सबसे जल्दी और फास्ट तरीके से होने वाला ऑर्गैज्म माना जाता है. वजाइना में क्लिटोरिस पर फिंगर, टंग या Sex toy का लाइट, सर्कुलर और लगातार टच किसी महिला को बहुत जल्द ऑर्गैज्म फील करा सकता है. यह ऑर्गैज्म इस ऐक्ट को जल्द पूरा करने वाला नहीं बल्कि इसकी नीड बढ़ाने वाला भी माना जाता है.

G-spot organism
G-spot organism clitoral organism से थोड़ा इनर और डीप होता है. G-spot weight में एक से दो इंच अंदर की तरफ होता है. यह वजाइना की इनर वॉल होती है.

Female ejaculation
फीमेल इजैक्युलेशन को squirting भी कहा जाता है. इसका अनुभव अधिकतर महिलाएं करती हैं. इसके बाद फिजिकल सेटिस्फेक्शन के साथ ही अक्सर emotional सेटिस्फेक्शन भी फील होता है.

Cervical organism
सर्विकल ऑर्गैज्म को बेस्ट ऑर्गैज्म माना जाता है.Cervical organism के दौरान महिलाओं को शांति, सुख और खुशी का अहसास होता है. सर्विक्स गर्भाशय और यूट्रस के बीच एक कड़ी की तरह काम करती है. इस ऑर्गैज्म तक पहुंचने के लिए मिशनरी सेक्स पॉजिशन को बेस्ट माना जाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

13 + sixteen =