पार्टनर के साथ $ex की ऐसे करें बात

0
93

अक्सर लोग अपने Partner से $ex के लिए पहल करना तो दूर कामुक बातें करने से भी हिचकिचाते हैं. इसका सीधा प्रभाव उनकी $ex life पर पड़ता है क्यूंकि इस तरह से लोग काफी $ex के लिए खुल नहीं पाते हैं. अगर आप नौसिखियां है और पहली बार अपने Partner एक साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाना चाहते है तो सबसे पहले जरुरी है कि आप अपनी Partner के विश्वसनीय बने और उससे खुलकर बात करना सीखें.

अगर आप अपने Partner के साथ खुलकर बात करने में सक्षम हो गए हैं तो अब धीरे-धीरे कामुक बातें करना शुरू करने. उन्हें दूसरे लोगों की स्टोरीज सुनाएँ. अपने पार्टनर के साथ $ex story पर चर्चा करें. महिलाओं को नॉनवेज बातें काफी पसंद होती हैं. आप उनके साथ नॉनवेज बातें करने के साथ अपनी $ex रूचि के बारे में भी उनके बात करें.

अपने पार्टनर के साथ कामुक विचार share करें. उनके साथ सेक्स लाइफ की किताबें पढ़ें और उन्हें नॉनवेज मैसेज सेंड करें. ऐसा करने से आपका रिश्ता बड़ा गहरा होगा. जब आप पूरी तरीके से उनके साथ Familier हो जाएँ अब आप उनके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने की पहल कर सकते हैं क्यूंकि महिलाएं काफी पहले $ex के लिए पहल नहीं करती हैं. इसलिए आपको ही पहले पहल करनी होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

ten + twelve =