अकेले में सेक्स के लिए पागल लडकियां, हस्थमैथुन नही इस नए तरीके से खुद को करती है संतुष्ट

0
213

सेक्स एक ऐसी चीज है जिसको लेकर सभी के मन में उत्साह बना हुआ रहता है. हर कोई इसे अनुभव करना चाहता है और इसके लिए तरह तरह के उपाय भी करता है. सेक्स के दौरान सभी अपने चरम सुख को पाना चाहते हैं. कई बार सेक्स की इच्छा ओने के बाद भी लोग कर नहीं पाते और ऐसे में वो हस्थमैथुन का सहारा लेते हैं चाहे वो लड़का हो या फिर लड़की. आज हम आपको बताते है कि महिलाए खुद को संतुष्ट करने के लिए कैसे और किस चीज से हस्थमैथुन करती है.

कुछ महिलाओं को सख्‍त चीजों से हस्‍तमैथुन करने का शौक होता है. और ऐसे में वे मोमबत्तियों का प्रयोग करती है. इसके अलावा कुछ महिलाऐं मोमबत्तियों पर कंडोम भी लगाती है.

कुछ महिलायें कामकाज के दौरान भी उत्‍तेजित हो जाती है, और ऐसे में वे कुर्सियों को भी उपयोग हस्‍तमैथुन के लिए करती है. वे कुर्सियों के हत्‍थे पर अपने गुप्‍तांग को तेजी रगडती है जिसे उन्‍हे चरम आनंद मिलता है.

इसके अलावा महिलाऐं कई बार केले का उपयोग खाने के अलावा हस्‍तमैथुन के लिए भी करती है. लेकिन इस दौरान महिलाए कच्चे केले का इस्तेमाल करती है.इन सभी चीजो का उपयोग वे हस्थमैथुन में खुद को संतुष्ट करने के लिए करती है. इसके साथ ही उनका यह भी कहना है कि वे केवल इन चीजो का उपयोग इसलिए करती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 + four =