पति ने बनवाये अपनी पत्नी और कुत्ते के बीच अप्राकृतिक सम्बन्ध

0
460

एक पति पोर्न देखने का इतना आदि हो गया की उसने अपनी पत्नी के ही कुत्ते के साथ सम्बन्ध बनवा दिए जी हाँ, शायद आपको यकीन न हो, लेकिन ये बात बिलकुल सच है  कर्नाटक के बेलागावी से ऐसा ही मामला सामने आया है .

यह मामला मार्च 2017 का है पत्नी ने बेलागावी कताकोल पुलिस स्टेशन में यह शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसका पति संदीप पॉर्न फिल्म देखने का आदि है| वह हर रात उसे मोबाइल पर पॉर्न फिल्म दिखाता था.

पत्नी के मना करने के बावजूद पति संदीप जबरन फिल्म दिखाकर कहता था कि जैसा इस पॉर्न फिल्म में लड़की कर रही है वैसा ही तुम करो मना करने पर वह धमकाता था और मारपीट करता था.

आरोपी पति संदीप ने तो तब सारी हद पार कर दी जब उसने पत्नी को कहा कि कुत्ते के साथ सेक्स करो उसके बाद आरोपी ने पत्नी और कुत्ते के बीच जबरदस्ती संबंध बनवाए.

महिला ने अपनी शिकायत में यह भी बताया कि वह कुत्ते के साथ मुझे अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करता रहा उसे यह सब देखने में मजा आता था. जब मैं मना करती थी तो वो घर से निकालने की धमकी देता था.

इसके बाद आखिरकार पति की प्रताड़नाओं से तंग आकर महिला पुलिस के पास पहुंची और शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया था और अब दो साल बाद कोर्ट ने आरोपी पति को सजा सुनाई है.

इस घटना को जिला और सेशन कोर्ट ने जघन्य श्रेणी का अपराध मानते हुए आरोपी पति को 10 साल की सजा सुनाई है और साथ ही 11 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

16 − twelve =