कुछ कहने की जरुरत नहीं है इस viral video को देखने के बाद, आप यही कहेंगे दुनिया सच में पागल हो गई है

0
261

आज जो आप देखेंगे उसको देखने के बाद ये कहना बंद कर देंगे कि प्यार अँधा होता है. ऐसा नहीं हो सकता है और ना कभी हुआ है शायद कभी होगा भी नहीं क्योंकि प्यार में जो अंधे होते हैं वो मुँह की खाते हैं धोखा भी खा जाते हैं. बहुत बुरी तरह से हार जाते हैं और फिर उनका दिल टूट जाता है हमेशा हमेशा के लिए.

अगर आप एक माता पिता है और आपको इस बात से कोई दिक्कत नहीं है कि आपकी बेटी एक लड़के से प्यार करती है तो भी आपको ये ध्यान रखना चाहिए कि दोनों अकेले में ज्यादा वक्त ना बितादे साथ में. कारण आज आपको पता चल जायेगा. सोचिये अगर वो लड़का Video निकाल कर Viral कर दे तो उस लड़की की और आपकी क्या हालत हो जाएगी ? चारो तरफ बदनामी होगी और तो और घर की इज्ज़त भी पानी में.

ऐसा ही एक Video सामने आया है जिसे देखने के बाद आप बोलोगे ये तो कभी नहीं हो सकता. लेकिन हुआ है भाई साहब हुआ है. एक लड़का लड़की को बहला फुसलाकर पता देता है फिर उसके साथ अकेले में वक्त बिताता है फिर उसके साथ एक दिन room में कुछ ऐसा करता है जिसको हम बयाँ नहीं कर सकते. आप खुद देख लीजिये. आज सबकी आँखें खुल जाएगी प्यार को लेकर. पहले ज़माने में होता था आज नहीं होता है.

srcuprbht

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen − fifteen =