इंदौर का ये पुलिसवाला Moonwalk करके कन्ट्रोल करता है ट्रैफ़िक

0
214

ट्रैफिक पुलिस का काम होता है बीच सड़क पर खड़े होकर ट्रैफिक कंट्रोल करना साथ ही सड़क पर ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारना. लेकिन अगर कोई ट्रैफिक पुलिस बीच सड़क पर खड़े होकर डांस करे तो आप भी उसे पागल ही समझेंगे. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे ट्रैफिक पुलिस ऑफिसर के बारे में बता रहे है जो बीच सड़क पर डांस करते हुए ट्रैफिक कंट्रोल करता है. इंदौर के 38 वर्षीय रंजीत सिंह ऐसे पुलिस अफसर है जिन्हे देखने के लिए लोग सड़को के किनारे खड़े रहते है.

रंजीत ‘Moonwalk’ करते हुए ट्रैफिक कंट्रोल करते है. आप को भी सुनकर यकीन नहीं हो रहा होगा ना के भला कोई पॉपस्टार माइकल जैक्सन जैसे मूनवॉक करके कैसे ट्रैफिक कंट्रोल कर सकता है लेकिन ये सच है. दरअसल रंजीत माइकल जैक्सन के बहुत बड़े फैन है. रंजीत कहते है कि, “मैं सालों से Michael Jackson का Fan हूं और 12 सालों से उनके Moves कॉपी कर रहा हूं. शुरुआत में लोग अजीब निगाहों से देखते थे पर मेरा तरीका सही चल गया और मेरी पॉपुलैरिटी बढ़ गई.”

रंजीत को स्पेशली ट्रैफिक कंट्रोल करने के लिए ही इंदौर बुलाया गया था. रंजीत सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर है. फेसबुक पर ही उनके 50 हज़ार से भी ज्यादा फॉलोवर्स है. रंजीत को इंदौर का सिंघम भी कहा जाता है. हम आपके लिए रंजीत के मूनवॉक का वीडियो भी लेकर आये है जिसे हमने GQ India नाम के यूट्यूब चैनल से लिया है. आप भी देखिये रंजीत का मूनवॉक.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

sixteen + 9 =