‘ईरानी बसंती’ ने इस शख्स के हाथों को रस्सी से बांधा, फिर डांस करके उड़ा डाला गरदा – देखें Video

0
625

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे मशहूर फिल्म ‘शोले’ (Sholay) को ज्यादातर लोगों ने देखा होगा. इतना ही नहीं, इस फिल्म के सभी गाने काफी पॉपुलर हुए थे. उस सभी गानों में एक गाना आज भी अगर आपके आस-पास गूंज जाए तो इसमें कोई शक नहीं कि कोई भी गुनगुनाना शुरू कर देगा. शोले फिल्म का गाना ‘जब तक है जां…’ एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. गाने में बसंती का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस हेमा मालिनी आपको जरूर याद होंगी.

‘ईरानी बसंती’ ने हेमा मालिनी को किया कॉपी
इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में हेमा मालिनी नहीं, लेकिन ईरान की एक महिला ने उनके जैसा ही डांस करने का प्रयास किया है. यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर गदर काट रहा है. हरी रंग की साड़ी पहनी हुई महिला बिल्कुल ‘बसंती’ जैसा ही एक्ट करने की कोशिश कर रही है और बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी की तरह ठुमके लगा रही है.


धर्मेंद्र की तरह शख्स को बांधा रस्सी से
इसमें खास बात यह भी है कि फिल्म की तरह एक शख्स को भी रस्सी से बांध रखा है जोकि बिल्कुल धरम पाजी यानी बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र की तरह एक्ट करने की कोशिश कर रहा है. बसंती बनी महिला, रस्सी से बंधे हुए शख्स के सामने डांस कर रही है. इसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. शेरी नाम के अकाउंट पर शेयर हुए इस वीडियो को करीब 4 हजार बार लाइक किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nineteen − 3 =