नौकरी का विज्ञापन हुआ वायरल, लिखा है- ‘आलसी और दुखी लोग करें अप्लाई, लेकिन आने से पहले नहा जरूर लें’

0
134

अबतक हम सभी को यही पता है कि कोई भी अच्छी नौकरी पाने के लिए ज्यादा पढ़ा लिखा होना बहुत जरूरी है. आपके पास जॉब करने के लिए कोई न कोई डिग्री जरूर होनी चाहिए. या फिर आपके अंदर कोई खास टैलेंट होना चाहिए. लेकिन अब हम आपको एक ऐसी नौकरी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके लिए आपको किसी डिग्री या टैलेंट की जरूरत नहीं है. इस नौकरी के लिए बस आपके अंदर दो बेकार सी आदतें होनी चाहिए, वो है आलसी होना और दुखी रहना. अगर आपके अंदर ये दोनों बुरी आदतें हैं तो आप इस जॉब के लिए परफेक्ट कैंडिडेट हैं.

दिलचस्प बात ये है कि इस जॉब के बारे में लोगों को एक विज्ञापन के जरिए बताया जा रहा है. इस विज्ञापन को एक दुकान के बाहर लगाया गया था. फिर किसी शख्स ने इस विज्ञापन की फोटो खींची और उसे ट्विटर पर पोस्ट कर दिया. अब ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि, इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि ये विज्ञापन वास्तविक है या फिर किसी ने ये विज्ञापन प्रैंक के तौर पर लगाया था.

वायरल हो रहे इस विज्ञापन में विस्तार से बताया गया है कि उन्हें कैसे स्टाफ की जरूरत है. सबसे ऊपर बड़े अक्षरों में लिखा गया है- स्टाफ की जरूरत है. इसके बाद नीचे लिखा गया है कि उन्हें कैसे कैंडिडेट की जरूरत है.

विज्ञापन में लिखा है- कैंडिडेट आलसी और दुखी जरूर हों, ताकि वो यहां पहले से काम कर रहे स्टाफ के साथ घुल मिल सकें. सीवी लेकर यहां आएं और आने से पहले नहा लें. बस इतना ही.

नौकरी के विज्ञापन (Job Advertisement) की ये फोटो ट्विटर पर तेजी से वायरल हो रही है. लोगों को ये जॉब काफी पसंद आ रही है. क्योंकि इसमें न किसी खास टैलेंट की जरूरत है और न ही किसी एक्सपीरियंस की.

लोग पोस्ट पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मैं तो इसी जॉब के लिए बना हूं. दूसरे ने लिखा- इसके लिए कहां आना होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × four =