कर्ज लेकर बनवाए नकली ब्रेस्ट, मिला ऐसा खिताब, रातों-रात हो गई मशहूर

0
645

आज के समय में ज्यादातर लोग Hot models के ही दीवाने होते हैं. social media पर भी कई Hot models के अकाउंट बने हुए हैं जिसपर उनके लाखों फॉलोवर्स हैं. यू ही नहीं model के इतने ज्यादा फॉलोवर्स हो जाते है. इन models को अपने फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए भी खास मेहनत करनी पड़ती है. हम आपको एक ऐसी ही मॉडल के बारे में बता रहे हैं जो रातोंरात स्टार बन गई है. हम बात कर रहे हैं क्रिस्टीन कामेनोवा जिनकी लोकप्रियता अचानक ही इतनी ज्यादा बढ़ गई कि इंस्टाग्राम पर उन्हें फॉलो करने के लिए लोगों की बाढ़-सी आ गई.

सिर्फ social media ही नहीं बल्कि विदेशों में इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया में भी इस मॉडल की ख़बरें छप रही हैं. इस मॉडल के इतना ज्यादा फेमस होने की वजह है नकली ब्रेस्ट्स. सुनकर शायद आपको भी थोड़ा अजीब लग रहा हो लेकिन ये सच है कि ये मॉडल अपने नकली ब्रेस्ट्स के कारण दुनियाभर में मशहूर हो रही है. एक ब्यूटी पेजेंट में तो इस मॉडल को ‘Miss silicon star’ का ख़िताब भी मिल चूका है. social media पर इस मॉडल के नकली स्तन की भी खूब चर्चाएं हो रही हैं.

Krisstine Kamenowa Social Media पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. उनके सभी हॉट फोटोज पर लगातार फैंस के लाइक्स और कमैंट्स भी आते रहते हैं. आपको बता दें क्रिस्टीन ने कर्ज लेकर 3 बार अपनी ब्रेस्ट सर्जरी करवाई थी. कई लोगों ने उनकी आलोचना भी की थी लेकिन इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × 4 =