दुकान के अंदर घुसकर छिपकली ने मचाया हंगामा, दहशत से लोगो का हुआ बुरा हाल – देखें Shocking Video

0
511

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक विशालकाय छिपकली (giant monitor lizard) दुकान के अंदर घुसकर हंगामा मचा दिया है. रोंगटे खड़े कर देने वाला यह वीडियो थाईलैंड में 7 इलेवन आउटलेट (7 Eleven outlet in Thailand) का है, जिसे थाई ट्रैवल एजेंसी मुंडो नोमादा (Thai travel agency Mundo Nomada) ने ट्विटर पर शेयर किया.

हैरान कर देने वाले इस वीडियो में एक विशाल सरीसृप को स्टोर के अंदर अलमारियों के एक सेट को खंगालते हुए देखा जा सकता है, इस दौरान विशालकाय छिपकली ने दुकान के कई सामानों को नीचे गिरा दिया. भयभीत ग्राहकों को कुछ दूर खड़े होकर चिल्लाते हुए सुना जा सकता है, क्योंकि विशालकाय छिपकली दुकान में ऊपर की चढ़ गई थी. ऊपर पहुंचकर वो वहीं बैठ गई, इस दौरान वहां मौजूद लोग उसका वीडियो बना रहे थे.

इंटरनेट पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो को अबतक 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘ये एक बुरे सपने जैसा है.’ वहीं, कुछ लोगों ने वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी किए. एक ने कहा, कि छिपकली सिर्फ कुछ “ऊपर के स्नैक्स” लेना चाहती थी.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद, मुंडो नोमाडा ने एक और ट्वीट में सरीसृप को मॉनिटर छिपकली के रूप में पहचाना. टूर ऑपरेटिंग कंपनी ने लिखा, “वीडियो में दिख रहा जानवर एक एशियाई पानी मॉनिटर है.” “आप उन्हें आसानी से बैंकाक (पूर्व लुम्फिनी पार्क के लिए) और थाईलैंड के अन्य हिस्सों में पा सकते हैं. वे अक्सर कैरायन खाते हैं. थाई लोग इस जानवर के नाम का इस्तेमाल अपमान के रूप में करते हैं.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nineteen + 13 =