महिलाओं के ब्रेस्‍ट देखकर मात्र इतने मिनट में कामुक हो जाते हैं मर्द….

0
1613

अक्सर यह तो हम सभी जानते है कि लड़कियों के इस अंग को देखकर मर्द सबसे पहले आकर्षित होते हैं, उभरते और बड़े स्तन को देखकर हर मर्द लड़कियों की तरफ आकर्षित हो जाता है पर इसका क्या कारण है की मर्द महिलाओं के स्तन देखकर उनकी और आकर्षित होते चले जाते हैं। आप जब भी किसी बड़े स्तन वाली आकर्षक लड़की को देखते हैं तो आपके मन में सबसे पहले ख्‍याल आता है कि वह कितनी सेक्‍सी है। ब्रेस्‍ट पर नज़र पड़ते ही पुरुषों का कामुकता जग जाती है।

मर्दों का मन लड़कियों के स्तन छूने के लिए बड़ा विचलित होता है। शोध से एक बात सामने आयी है कि मर्दों को लड़कियों के स्तन से जुड़ी कई बातें पसंद होती हैं। जैसे की स्तन की साइज और शेप मर्दों को काफी पसंद होते हैं अगर लड़कियों के स्तन बड़े हों तो मर्द ज्यादा आकर्षित होते हैं।

कुछ शोध में यह बात सामने आयी थी कि लड़कियों के स्तन घूरने से उम्र बढ़ती है और वो ख़ुशी रहते हैं। लड़कियों के स्तन अगर मर्द 10 मिनट से ज्यादा घूरते रहें तो वह जल्दी कामुक हो जाते हैं। लड़कियों के स्तन घूरना एक मनोवैज्ञानिक कारण भी है और जो लोग ज्यादा लड़कियों के स्तन ज्यादा घूरते हैं वो काफी ज्यादा संवेदनशील और कामुक होते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five + 3 =