खेत में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया ये प्रेमी जोड़ा, लोगो ने ऑन द स्पॉट दे दी ऐसी सजा कि….viral VIDEO

0
299

कहते है प्यार करने वालो को अक्सर लोगो की गालियों का सामना करना ही पड़ता है.आज जो video हम आपको दिखाने जा रहे है, उसमे भी आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा.बता दे कि आज जो video हम आपको दिखाने जा रहे है, वो बिहार के पश्चिम चम्पारण जिले का है. जहाँ बगहा इलाके में एक प्रेमी जोड़े को लोगो ने आपत्तिजनक हालत में देख लिया और उसके बाद लोगो ने उनकी क्या हालत की, ये तो आपको video देखने के बाद ही पता चलेगा. वैसे आपको जान कर ताज्जुब होगा कि जिस प्रेमी जोड़ी को लोगो ने रंगे हाथो पकड़ा था, वो कोई युवा प्रेमी जोड़ा नहीं था, बल्कि अधेड़ उम्र के प्रेमी और प्रेमिका था.

कहते है न कि प्यार उम्र नहीं देखता. अब जाहिर सी बात है कि जब लोगो ने इस अधेड़ उम्र के प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक हालत में देखा तो उन सब ने मिल कर इन दोनों की खूब पिटाई की. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह पूरा मामला चौतरवा थाना के लगुनाहा गांव का है. प्रेमी और प्रेमिका दोनों की ही उम्र करीब चालीस से पैंतालीस साल के बीच होगी. जी हां यक़ीनन ये सुन कर आपको अजीब लग रहा होगा, लेकिन ये सच है और इस सच को आप खुद इस video में देख सकते है. इसके साथ ही अगर खबरों की माने तो ऐसा सुनने में आया है कि पिछले तीन साल से इन दोनों का ये अवैध संबंध चल रहा था.

मगर हाल ही में यानि शनिवार की सुबह गांव के लोगो ने जब इन दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखा तो लोगो के होश उड़ गए. जिसके बाद लोगो ने इन्हे पकड़ कर खेत से बाहर निकाला और इनकी खूब पिटाई की. केवल इतना ही नहीं इसके इलावा इन दोनों को पीटने के बाद गांव के लोगो ने इन दोनों के मुँह पर खूब कालिख भी लगाई बरहलाल जब इतना करने के बाद भी लोगो का मन नहीं भरा तो लोगो ने अधेड़ उम्र के इस प्रेमी के बाल मुंडवा दिए और इसके बाद उसके चेहरे पर चूना भी लगाया गया.

उसके गले में चप्पलो की माला भी पहनाई गई. अब यूँ तो प्यार करना कोई बुरी बात नहीं है, लेकिन लोग जब एक अधेड़ उम्र के प्रेमी जोड़े को ऐसी आपत्तिजनक हालत में देखेंगे तो लोगो की ऐसी ही प्रतिक्रिया देखने को मिलेगी. हालांकि बाद में जब पुलिस को इस मामले की जानकारी मिली तो पुलिस उन दोनों को पकड़ कर अपने साथ ले गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × three =