बीजेपी नेता ने चलती बस में बनाए महिला से शारीरिक संबंध, वीडियो वायरल

0
779

महाराष्ट्र। महाराष्ट्र में सत्ताधारी बीजेपी पार्टी के एक नेता द्वारा बस में एक युवती से शारीरिक संबंध बनाने का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में बीजेपी नेता बस में ही एक युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाते नजर आ रहे है। वीडियो वायरल होने के बाद युवती सामने आई है और उसने थाने में बीजेपी नेता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है।

युवती ने आरोप लगाया है कि बीजेपी नेता ने नौकरी और शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया है। मामला गडचिरौली जिले के चंद्रपुर इलाके का है। ये सब घटना बस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वीडियो में साफ दिख रहा है कि बीजेपी नेता रविन्द्र बावनथड़े एक महिला के साथ शारीरिक संबंध बना रहा है।

हालाँकि CCTV में देखने से लग रहा है की लड़की और भाजपा नेता एक दूसरे को जानते है. वीडियो वायरल होते ही महिला ने थाने जाकर रेप केस कि शिकायत दर्ज करवाई महिला का आरोप है कि आरोपी ने नौकरी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया और उसके साथ शादी का भी वादा किया था.

घटना के बाद आरोपी रविन्द्र बावनथड़े फरार है गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है.हालांकि पुलिस ने अभी मामले मे कोई प्रतिक्रिया नही दी है बीजेपी के नेता भी इस मामले पर चुप्पी साधे हुए है.

https://www.youtube.com/watch?v=JWB1U99cSDk

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

19 + fourteen =