क्या शर्म सिर्फ़ लड़कियों के लिए है? ट्रेन में Masturbate कर रहा था, Video बनता देख भी नहीं रुका

0
1406

दुनिया के बाकि देशों का तो पता नहीं, पर भारत में ऐसा संभव ही नहीं है कि आप (अगर आप एक लड़की, महिला या स्त्री) कहीं गए हों और किसी व्यक्ति ने आपको घूरा ना हो. बद् से बद्तर हो चले इस समाज में स्त्रियां और बच्चियां अपने ही घर में सुरक्षित नहीं हैं.

हमारे समाज में छेड़खानी बहुत आम है, इतनी आम कि हम उसके साथ जीना सीख जाते हैं. जब मुंबई के Elphinstone स्टेशन में हुई भगदड़ में सीढ़ियों पर मरती लड़की को मरते वक़्त भी Molest किया गया, तो ज़िन्दा लड़कियों की तो बात ही छोड़िए.Sexual Offenders, Molesters, Rapists समाज में कहीं भी हो सकते हैं. हो सकता है कि वे Well-Dressed पढ़े-लिखे लोग हों या फिर हो सकता है न भी हों.एक फ़ेसबुक यूज़र ने एक पोस्ट डाला. यूज़र की रिश्तेदार ट्रेन से दिल्ली से देहरादून जा रही थी.

AC बोगी में सफ़र कर रही उस लड़की के सामने वाली साइड अपर बर्थ पर एक आदमी था, जो उसे लगातार घूर रहा था. जब लड़की ने पूरे वीडियो को रिकॉर्ड किया, तो पता चला कि वो आदमी Masturbate कर रहा था, वो भी सबके सामने.ऐसा नहीं है कि ऐसा पहली बार हुआ है. हर लड़की को कभी न कभी किसी गली, किसी चौराहे पर ऐसी घटनाओं का सामना करना पड़ता है. लड़कियों के हॉस्टल के सामने भी कई बार लोग ऐसी हरकतें करते हैं.

 

srcgp

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

18 − eleven =