ओ तेरी!! आखिर ऐसा क्या हुआ जो ,eBay पर पति ने बेच दी अपनी वाइफ…

0
187

इंडिया आज पूरी तरह से डिज़िटल हो रहा है आज लोग हर समान ऑनलाइन खरीदना ज्यादा पसंद करतें हैं ऐसा इस लिए भी क्योंकि इसमें समय की बचत होती है. एक क्लिक पर आप कोई भी सामा न आसानी से खरीद सकतें है और बेच भी सकतें हैं आज हम आपको ऑनलाइन शॉपिंग एक एक ऐसा किस्सा सुनाने जा रहें है जिसे सुन कर आपके पैरों तले जमीन सरक जायेगी.

दरअसल एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को ई-बे पर बेच दिया. सुनने में थोडा अटपट जरूर है लेकिन ये सच है, इस व्यक्ति ने अपनी पत्नी को ऑनलाइन बेचने का प्रयत्न किया और एक उत्पाद के रूप में उसने अपनी पत्नी का जैसा वर्णन किया उसे देखकर आप आश्चर्यचकित हो जायेंगे कि कि वह अपनी पत्नी के बारे में क्या सोचता था. शायद उसने अपनी पत्नी के बारे में लिखा हो कि उसकी पत्नी खून खौला सकती है परंतु जब आप उसके द्वारा दिए गए पत्नी के वर्णन को पढेंगे तो आप उसके मजाकिया स्वभाव की प्रशंसा करेंगे.

यह मामला कैसे शुरू हुआ?

जब Joker Simon O’Kane नाम का यह व्‍यक्‍ति बीमार हुआ तो उसे अपनी पत्नी से बस केवल सांत्वना ही मिली. ऐसे में वह गुस्सा हो गया और उसने अपनी पत्नी को बेचने का निश्चय किया. उसने एक नीलामी वाली साईट पर अपनी पत्नी का फ़ोटो लगा दिया और उस विज्ञापन के सामने उसने यूज्ड वाईफ लिख दिया.

बचने का कारण

बेचने का जो कारण उसने दिया वह इस प्रकार था, मेरा मन भर चुका है और मुझे लगता है कि मेरे लिए कोई न कोई और है (हे भगवान काश ऐसा हो)

srcjtv

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

19 − seven =