पति की हरकत के कारण सड़क पर नग्न निकल पड़ी महिला…

0
185

जब इंसान किसी से प्यार करता है तो वो उसके लिए कुछ भी कर गुजरता है. ये तो आपने कई बार देखा होगा कि प्यार में इंसान न जाने क्या क्या कर जाता है जिसके बारे में लोग सुनकर हैरान रह जाते हैं. आज ऐसी ही एक महिला के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिसने प्यार में हद पार कर दी थी और उसकी ये हरकत को देखकर लोग हैरान रह गए थे. जब प्यार के बदले धोखा मिला है उसका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है. ऐसा ही कुछ हुआ है इस महिला के साथ.

प्यार के बदले प्यार मिलता है तो ये दुनिया कुछ और ही होती. लेकिन इसका उल्टा असर कुछ और ही होता है. जो धोखा देता है, उस धोखेबाज को सबक सिखाने के लिए कुछ भी कर जाता है. एक ऐसा ही मामला रूस से सामने आया है. वहीं खबरों के अनुसार, सडक़ों पर नग्न अवस्था में एक महिला बेतहाशा भागी चली जा रही थी. उसके बारे में बताया जा रहा है कि उसे उसके शादीशुदा प्रेमी के साथ सोते हुए पकड़ा गया था. जिसके बाद वो ऐसे ही भागी चली गई.

यह अजीबो-गरीब घटना मध्य रूस के शहर पेर्म में सामने आई. नग्न महिला को भागते हुए देखकर राहगीरों ने अपने मोबाइल कैमरे निकाल लिए और इस घटना की तस्वीरें और वीडियो अपने स्मार्टफोन में बना लिए. वहीं इंटरनेट यूजर केकेटी ने लिखा- शायद वह संबंध बनाना चाहती थी और इसके लिए वह पूरी तरह से डेस्पिरेट थी. यदि वह अपने प्रेमी के घर से भागी होती, तो निश्चित रूप से उसे तन ढक़ने के लिए कोई कपड़ा जरूर मिल जाता.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

ten + nineteen =