अब मुंबई के hotel ने दोहराया वही ‘कारनामा’, 2 उबले अंडों के लिए वसूले 1,700 रुपए

0
27

नई दिल्ली: अगर आपको ऐसा लगता है कि चंडीगढ़ के JW Marriott Hotel में दो केलों के लिए वसूले गए 442 रुपये बहुत ज्यादा हैं, तो आपको एक बार फिर से सोचने की जरूरत है. दरअसल, एक ट्विटर यूजर को मुंबई के फोर सीजन्स होटल में दो उबले अंडों के लिए 1,700 रुपये चुकाने पड़े.

अभिनेता राहुल बोस के केला विवाद के बाद चंडीगढ़ के आबकारी एवं कराधान विभाग ने JW Marriott Hotel पर 25,000 रुपये जुर्माना लगाया था. कार्तिक धर ने ट्विटर पर बिल की फोटो साझा की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “फोर सीजन्स होटल में दो अंडों की कीमत 1700 रुपये.”

कार्तिक ने राहुल बोस को भी पोस्ट के कैप्शन में टैग किया है और लिखा है “भाई आंदोलन करें?” ‘ऑल द क्वींस मेन’ के लेखक द्वारा साझा बिल में यह दिखाई दे रहा है कि होटल ने दो आमलेट के लिए भी उनसे उतनी ही कीमत वसूली है. वहीं होटल द्वारा इस विवाद पर बयान जारी करना बाकी है.

पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा है, “इस अंडे के साथ सोना भी निकला है क्या?” वहीं दूसरे ने कमेंट किया है, “मुर्गी पक्का किसी अमीर घर की होगी.” बता दें कि इससे पहले फ‍िल्‍म अभि‍नेता राहुल बोस से चंडीगढ़ के एक hotel ने सिर्फ 2 केलों के लिए 442 रुपए वसूले थे. जब ये घटना उन्‍होंने social media पर share की, तो उसके बाद hotel पर 25000 का जुर्माना लगाया गया था. अब यही घटना मुंबई में दोहराई गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

15 + fifteen =