सड़क किनारे Masturbate कर रहा था Auto driver, महिला ने फोटो क्लिक की और…

0
113

Mumbai Police ने 55 वर्षीय ऑटो रिक्शा ड्राइवर को गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया कि वो मलाड में morning walk करने आई महिला को देखकर Masturbate कर रहा था. बांगड़ नगर police station के अधिकारी ने बताया कि महिला ने आरोपी राम नरेश यादव को सड़क किनारे Masturbate करते देखा.

उन्होंने आरोपी की फोटो क्लिक की और मुंबई पुलिस के Twitter account पर भेज दी. महिला जब अगले दिन सुबह वॉक करने पहुंची तो राम नरेश यादव फिर Masturbate कर रहा था. महिला ने इस बार Auto driver की नंबर प्लेट की फोटो क्लिक की और पुलिस को इसकी जानकारी दी.

Senior Police Inspector शोभा पिसे ने कहा, “हमने उसे ट्रैक किया और IPC की धारा 509 के तहत गिरफ्तार कर लिया. उसे बुधवार को court में पेश किया जाएगा.”

बता दें, कुछ दिन पहले भी मुंबई से ऐसी ही एक और खबर आई थी. मुंबई पुलिस की Crime Branch ने महिला के सामने कथित तौर पर Masturbation करने वाले आरोपी शख्स को गिरफ्तार किया था. घटना वाली रात आरोपी ने घर जा रही पीड़ित महिला को पहले bus stand से अपने ऑटो में खींचने की कोशिश की. लेकिन जब महिला ने उसके साथ जाने से मना किया तो आरोपी ने उसी के सामने कथित तौर पर Masturbation किया. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × 2 =