दोस्तों के साथ खेल रहा था बच्चा, महिला ने ऊपर चढ़ा दी कार, फिर हुआ ऐसा चमत्कार, देखें Viral Video

0
150

Mumbai में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक बच्चा दोस्तों के साथ पार्किंग में खेल रहा था. वहीं एक महिला ने कार निकाली और बच्चे के ऊपर चढ़ा दी. देखा जाता है कि कार के नीचे आने के बाद बड़ा हादसा होता है. लेकिन यहां कुछ ऐसा हुआ जो किसी चमत्कार से कम नहीं था. कार नीचे से गुजरने के बाद बच्चा फिर उठ गया और दौड़ने लगा. social media पर ये CCTV फुटेज काफी वीयरल हो रहा है. बच्चा खेलते वक्त नीचे बैठ गया और जूतों के लेस बांधने लगा. उसी वक्त महिला ने बिना देखा कार चला दी जिससे वो नीचे आ गया. video में देखा जा सकता है कि महिला कार चला रही थी.

ये घटना 24 सितंबर को शाम करीब 7 बजे मुंबई के चेंबुर (Chembur) में हुई. महिला को डिनडोशी पुलिस (Dindoshi police) ने रश ड्राइविंग के लिए गिरफ्तार कर लिया. बाद में उन्हें बेल मिल गई. महिला का नाम श्रद्धा चंद्राकर (Shraddha Chandrakar) बताया जा रहा है. वहीं 8 वर्षीय बच्चे का नाम रहेशिया माथुर (Rahesiya Mathur) बताया जा रहा है.

श्रद्धा और रहेशिया गोरेगांव के एक ही बिल्डिंग में रहते हैं.video में देखा जा सकता है कि पार्किंग में कुछ बच्चे फुटबॉल खेल रहे हैं. रहेशिया के जूतों के लेस खुल जाते हैं और वो कार के पास ही लेस बांधने लगता है. कार उसी वक्त स्टार्ट होती है और उसके ऊपर से निकल जाती है. जिसके बाद बच्चा उठता है और भागकर दोस्तों के पास चला जाता है. साथ खेल रहे बच्चों को भी नहीं दिखता है कि वो कार के नीचे आ गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × four =