अजब-गजब: iPhone X की ऐसी दीवानगी कि बैंड-बाजे के साथ एप्पल स्टोर पहुंचा युवक

0
336

नई दिल्लीः आईफोन X एपल का सबसे बेहतरीन आईफोन है जो तीन नवंबर से दुनियाभर में बिक्री के लिए उपलब्ध है. दुनियाभर में इस आईफोन का क्रेज छाया हुआ है. अमेरिका , ऑस्ट्रेलिया और चीन सहित कई देशों में इसे खरीदने के लिए लंबी कतारें लगी हैं और भारत में भी इसका दीवनापन लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. ऐसा ही एक मजेदार नजारा महाराष्ट्र के ठाणे में नजर आया. जहां आईफोन X खरीदने वाला शख्स घोड़ी और बैंड-बाजा के साथ स्टोर पर पहुंचा.

अब तक आपने आईफोन के लिए किडनी बेंचने वाला जोक सुना होगा, लेकिन पहली बार है जब किसी फोन को खरीदने के लिए ऐसी दिवानगी नजर आ रही है. आईफोन X को खरीदने के लिए युवक ने बारात जैसा माहौल बनाया. बैंड-बाजा के साथ लोगों ने हाथ में ‘I Love iPhone X’ के बैनर लिए हुए थे.

रिटेलर ने बताया कि ”पिछले एक महीने से ये यूजर आईफोनx लेने के लिए हमसे जानकारियां लेता था और आज हमने अपने स्टोर का पहला आईफोन X इनके हाथों बेचा है.” यूजर ने बताया कि वह आईफोन का बड़ा फैन है और इसके लिए कुछ भी कर सकता है.

ये हैं एप्पल आईफोन X के स्पेसिफिकेशंस
एप्पल आईफोन X में 5.8 इंच OLED मल्टी टच edge-to-edge डिसप्ले दिया गया है। जिसका पिक्सल रेजुलेशन 2436 x 1125 और पिक्सल डेन्सिटी 458ppi है। ये स्मार्टफोन 64-bit A11 Bionic chipset embedded M11 motion कोप्रोस्सर में चलता है। कैमरे की बात करें तो इसमें 12 मैगापिक्सल वाइड एंगल ड्यूल कैमरा और टेलीफोट कैमरा ƒ/1.8 और ƒ/2.4 अप्रेचर है। आईफोन X 4K वीडियो रिकॉर्डिंग 24 fps, 30 fps, or 60 fps पर शूट कर सकता है। इसमें 7 मेगापिक्सल फ्रंट फेसिंग कैमरा है जो पोर्ट्रेट मोड में फोटो ले सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × 5 =