मुंबई पुलिस ने ‘Mona Lisa’ को कार में बिठाकर पहनाया सीट बेल्ट, लिखा कुछ ऐसा, हंस-हंसकर लोट-पोट हुए लोग

0
104

Mumbai Police अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल का उपयोग रचनात्मक जानकारी साझा करने के लिए रचनात्मक पोस्ट साझा करने के लिए करती है. मुंबई पुलिस ने मजेदार पोस्ट कर लोगों को सड़क सुरक्षा नियमों को पालन करने को कहा. पोस्ट को देखकर लोग हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए. Mumbai Police ने मजेदार फोटो पोस्ट की. Social Media पर पोस्ट Viral Photo हो रहा है.

मुंबई पुलिस ने 12 जनवरी को अपने आधिकारिक ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट के साथ एक छवि साझा की. इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, “द विंची कोड ऑफ सेफ्टी” लिखा और हैशटैग, #RoadSafetyWeek और #WearSeatbelt का इस्तेमाल किया.

तस्वीर में Leonardo da Vinci द्वारा प्रसिद्ध पेंटिंग, Mona Lisa का चित्रण दिखाया गया है. मोना लिसा को कार में सीट बेल्ट लगाकर बैठे दिखाया गया है. चित्र, शब्दों के खेल के साथ, का अर्थ है कि हमेशा सड़क पर सीट बेल्ट पहनना चाहिए, जैसे कि मोना लिसा करती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mumbai Police (@mumbaipolice)

यदि आप मुंबई पुलिस की रचनात्मकता से प्रभावित हैं, तो जान लें कि आप अकेले नहीं हैं. फोटो और वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर साझा किए जाने के बाद से, इस पोस्ट ने netizens का ध्यान आकर्षित किया है. वर्तमान में इसकी लगभग 15,000 लाइक्स हैं और साथ ही साथ कई टिप्पणियों को एकत्र किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

6 + 3 =