घर की सफाई के लिए ये कंपनी कर रही है न्यूड महिलाओं की भर्ती

0
1116

लंदन : साफ-सफाई के लिए किसी को काम पर रखना बहुत सामान्य बात है लेकिन यूके की एक कंपनी न्यूड होकर सफाई करने वालों को ढूंढ रही है. इसके लिए सिर्फ महिलाओं से आवेदन मांगे गए हैं. सफाई संबंधी सेवा प्रदान करने वाली कंपनी नेचुरिस्ट क्लीनर्स ने ये विज्ञापन निकाला है. यह कंपनी ऐसी महिलाओं को ढूंढ रही है, जो निजी घरों को सिर्फ चप्पल और ग्लव्स पहनकर सफाई कर सकें. यह कंपनी न्यूड क्लिक सर्विस उपलब्ध कराती है.

3800 रुपये हर घंटे की सैलेरी
इस विज्ञापन में किसी उम्र और साइज की महिलाओं को आवेदन करने के लिए कहा गया है. उन्हें प्रति घंटे 3800 रुपये दिया जाएगा. सफाई के कामों में घर की सफाई, कपड़े धोना व प्रेस करना और पौधों को पानी देना शामिल है.

कंपनी ऐसे क्लाइंट्स के लिए ये सेवा प्रदान करती है, जो न्यूड सुमदाय का हिस्सा हैं. इसमें क्लाइंट भी न्यूड होकर अपने घर की सफाई करा सकता है. यह कंपनी​ लंदन में दो साल पहले शुरू हुई थी, जो आगे भी विस्तार भी कर रही है.

‘न्यूड समुदाय के लिए’
इस कंपनी की मालिक लॉरा स्मिथ कहती है कि यह सेवा न्यू​ड समुदाय के लिए है. यह सिर्फ सफाई का काम है इसमें कुछ सेक्सुअल नहीं है.

हालांकि, कंपनी अपनी वेबसाइट पर लिखती है कि न्यूड सर्विस आपके लिए सफाई के काम को मजेदार बना देता है. अब सफाई के दौरान हमारी कर्मचारियों के सुंदर शरीर को देख सकते हैं और उसका आनंद उठा सकते हैं. हमारी कर्मचा​री बेहद खूबसूरत और समझदार है.

srcinkhabr

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × 3 =