ब्रावो-भज्जी ने ‘भोजपुरी गाने’ पर किया जमकर DANCE:social media पर VIDEO VIRAL

0
932

az IPL 2018 बेहद रोमांचक रहा. दर्शकों के साथ ही खिलाड़ियों ने भी जमकर लुत्फ उठाया. चेन्नई सुपर किंग्स ने इस सीजन का खिताबी मुकाबला जीतकर इतिहास रच दिया. इस सीजन के ऑक्शन होने के बाद के बाद आलोचकों का कहना था कि यह उम्रदराज खिलाड़ियों की टीम है. लेकिन इस टीम ने सभी को गलत साबित करते हुए जीत हासिल की.

खास बात यह है कि चेन्नई के खिलाड़ियों के मैदान पर तो अच्छा प्रदर्शन करते ही है इसके अलावा जब वो मैदान से बाहर होते हैं तब भी अपने फैन्स को एंटरटेन करते हैं.ब्रावो-भज्जी ने ‘भोजपुरी गाने’ पर किया जमकर डांस:social media पर viral हुआ विडियो

दरअसल social media पर एक video viral हो रहा है, जो कि आईपीएल के 11वीं सीजन के शुरुआत का है. इस video में हरभजन सिंह, ड्वेन ब्रावो और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी dance करते हुए दिख रहे हैं. यह एक प्रोमो था, जो कि auto में शूट किया गया था.

#CSK celebration🤣🤣

A post shared by Prëët 😍 (@kamal_k_s1807) on

यह video अब एक बार फिर वायरल हो रहा है. क्यों कि इसे रोचक तरीके से एडिट किया गया और बैकग्राउंड में भोजपुरी गाना सेट कर दिया गया है. इसे देखकर फैन्स ने social media पर Funny Reaction दिए हैं. था, खास बात यह है कि भज्जी और ब्रावो के अलावा रविन्द्र जडेजा और शार्दुल ठाकुर भी डांस करते नजर आ रहे हैं.

गौरतलब है कि इससे पहले भी खिलाड़ियों को videos को एडिट करके उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस गेल का video viral हुए था. उस video में गेल हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के गाने पर डांस करते नजर आए थे. वह video IPL 2018 सीजन के दौरान काफी share किया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nineteen − 10 =