मानवता हुई शर्मसार, नग्न कर दलित महिला को डंडे से पीटते हुए गाँव में घुमाते रहे लोग! देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला Video!

0
5093

भले ही आज हम कहते हों जमाना बदल गया है, जातिवाद खत्म हो गया है, आरक्षण खत्म होने की वकालत करते हों. लेकिन हकीकत आज भी हमारे समाज में दलितों पर अत्याचार नहीं रुक रहे हैं.शहरों में भले ही इस प्रकार की घटनाएं कम हों , लेकिन ग्रामीण इलाकों में आज भी दलितों पर मानवता को शर्मसार कर देने वाले अत्याचार जारी है। इसी अत्याचार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे देखकर किसी का भी खून खोल उठेगा.

जी हाँ इस वीडियो में नग्न कर दलित पुरुष के कंधे पर महिला को बैठाकर डंडे से पीटते हुए गाँव में जुलूस निकला गया है, लोगों का हुजूम भी इनके पीछे चल रहा है। इस वीडियो में महिला को नग्न अवस्था में पहले एक नग्न युवक कंधे पर बैठाकर चल रहा उसके बाद नग्न महिला के कंधे पर नग्न पुरुष को बैठकर जुलूस निकाला। जबकि अन्य लोग उसकी डंडे से पिटाई कर रहे हैं|

फिलहाल ये वीडियो किस राज्य के किस स्थान का है पता नहीं चल सका है. लेकिन सवाल इस बात का है क्या आज देश में दलित महिला-पुरुष होना एक अभिशाप है। अगर है तो समाज के जो लोग उसे बुरी तरह से नग्न कर उसकी पिटाई कर रहे हैं.

अगर इस महिला की बजाय उनके घर की कोई बहु, बेटी और अगर उनमें से किसी की वह मां होती तो क्या वे उसे भी इसी तरह से नग्न कर घुमाते. बहरहाल दरिंदगी की सारी हदें पार करने वाले इन दरिंदों को कड़ी से कड़ी सज़ा जरूर मिलनी चाहिए. देखें मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीरें…

src:JT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

17 − eight =