हॉलीवुड actress भी फेल है Bollywood के इस खलनायक की बेटी के सामने, तस्वीरे पूरे दुनिया को बना रही है दीवाना..

0
278

Bollywood में 80 और 90 के दशक की फिल्मों में ऐसे बहुत से विलेन नजर आए, जिन्होंने अपने दमदार अभिनय के बलबूते लोगों का ध्यान उनकी तरफ आकर्षित किया था. आज भी फिल्मों में विलेन का रोल करने वाले इन अभिनेताओं की छाप लोगों के जहन में ताजा है. कोई भी फिल्म विलेन के बिना अधूरी लगती है, जितना फिल्म में हीरो का रोल महत्वपूर्ण होता है उतना ही ज्यादा विलेन का रोल भी जरुरी होता है.

आज हम आपको Bollywood के एक ऐसे ही विलेन के बारे में Bollywood को ऐसा एक हीरा दिया है जो उनके जाने के बाद भी उनकी कमी बॉलीवुड में पूरी कर रहा है. ये हीरा है उनकी बेटी रितु शिवपुरी.

रितु अपने अभिनय की छाप बहुत सी फिल्मों में छोड़ चुकी हैं. ओम शिवपुरी की बेटी इतनी ज्यादा खूबसूरत है कि आप उन्हें पहली नजर में देखकर पहचान जायेंगे कि आपने इन्हें bollywood की बहुत सी फिल्मों में देखा है. रितु एक मॉडल भी है और अभिनय के आलावा Modeling भी करती हैं.

आपको बता दें कि पिता की मौत के बाद ही रितु ने Bollywood की फिल्मों में काम करना शुरू किया था. शुरुआत में रितु ने बॉलीवुड की बहुत सी सुपरहिट फिल्मों में काम किया, लेकिन वो धीरे-धीरे करके फिल्मों से गायब होती चली गयी. रितु को ITA में बेस्ट फीमेल एक्ट्रेस का भी अवार्ड मिल चुका है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × five =