माता- पिता ने बच्चे के रोने पर पड़ोसियों को लिखी चिट्ठी, सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

0
178

नवजात बच्चे ज्यादा रोते हैं, इस बात को सभी जानते हैं। अमेरिका में एक माता- पिता ने बच्चे के अधिक रोने पर अपने पड़ोसियों को एक चिट्ठी लिखी है, जिसे पढ़कर आप भी इन माता-पिता की तारीफ करने लगेंगे। ये चिट्ठी सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। इन माता -पिता ने बच्चे के रोने से पड़ोसियों को होने वाली परेशानियों को लेकर पहले ही चिट्ठी लिखकर माफी मांग ली। बच्चे के माता पिता ने जो चिट्ठी लिखी है, उसमें कहा है कि बच्चे के रोने की जो आवाज सुनकर पड़ोसी थक गए हैं उसके लिए हम माफी चाहते हैं।

माता- पिता, मैथ्यू और केली वार्ड ने चिट्ठी में लिखा है कि कई रातों की नींद खराब होने के बाद, 4 महीने तक ये सब झेलने के लिए आप का शुक्रिया। इस चिट्ठी में मैथ्यू और केली ने ये भी लिखा है कि इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए वो बच्चे को “रो-इट-आउट विधि” के जरिए पाल रहे हैं। इस विधि के तहत बच्चा स्वंय सीखता है कि उसे कब सोना है।

https://twitter.com/KittyBeeJr/status/1338581273724514309?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1338581273724514309%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.amarujala.com%2Fphoto-gallery%2Fbizarre-news%2Fviral-weired-stories-on-social-media-america-parents-apologetic-letter-to-neighbours-over-babys-crying-viral-video

मैथ्यू और केली आगे लिखते हैं कि किसी भी असुविधा के लिए हमें खेद है, इससे आपको उम्मीद हो सकती है कि यह समस्या लंबे समय तक नहीं चलेगी। अभिभावकों ने ये चिट्ठी में ये भी लिखा है कि अगर इस तरीके से भी इस समस्या से छुटकारा नहीं मिला तो वो अपने काम से भी छुट्टी ले लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fourteen − five =