एयरपोर्ट पर पार्सल के अंदर जूतों में छिपी थीं 119 जिंदा दुर्लभ मकड़ियां, डिब्बा खोला तो उड़े अधिकारियों के होश – देखें Photos

0
191

Philippines में हवाई अड्डे के कर्मचारियों ने 119 जीवित Tarantula Spiders को एक जोड़ी जूते के अंदर छिपे (Tarantula In Shoes) हुआ देखा. Social Media पर तस्वीरें काफी वायरल (Viral Photos) हो रही हैं. ब्यूरो ऑफ कस्टम्स द्वारा एक फेसबुक पोस्ट के अनुसार, निनोय एक्विनो इंटरनेशनल एयरपोर्ट (एनएआईए) में स्टाफ सदस्यों ने पोलैंड से एक निश्चित “मिशाल क्रोलिकी” द्वारा भेजे गए पार्सल के अंदर मकड़ियों को पाया. पार्सल को जनरल ट्रायस, कैविटे के नाम से एड्रेस किया गया.

पार्सल के अजीब आकार को देखते हुए सीमा शुल्क अधिकारियों ने खोला गया. 28 october को Intercept किया गया था. पार्सल खोलने पर, उन्होंने पाया कि छोटे प्लास्टिक शीशियों के अंदर 119 Tarantula डाले गए थे. शीशियों को जूतों की एक जोड़ी के अंदर छिपा दिया गया था.

https://www.facebook.com/BureauOfCustomsPH/posts/2809256715988760

Bureau of Customs ने Facebook पर असामान्य खोज की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, “सीमा शुल्क परीक्षकों ने अलग-अलग प्लास्टिक की शीशियों में अलग-अलग प्रजातियों की जीवित प्रजातियों को उजागर किया.”

उन्होंने कहा, “जब्त टैरंटुला को उचित हैंडलिंग और निपटान के लिए पर्यावरण और प्राकृतिक संसाधन वन्यजीव यातायात निगरानी इकाई (DENR WTMU) को 29 october को सौंप दिया गया.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

20 − 16 =