एक ऐसा देश जहाँ मनाया जाता है Sex festival, उस दौरान लोग सरेआम करते है सारी हदे पार…

0
113

दुनिया में कई तरह के फेस्टिवल्स का आयोजन होता है। कई प्राकृतिक होते है तो कई लोगों के द्वारा होते है। सभी लोग इनमें हिस्सा लेने के लिए इछ्चुक होते है। इतना ही नहीं दुनिया में ऐसे भी लोग होते है जिनका काम ही फेस्टिवल आयोजन करना होता है।

आजतक अपने बहुत से फेस्टिवल्स के बारे में सुना होगा। अलग-अलग और दिलचस्प फेस्टिवल का आप हो सकता है हिस्सा भी रहे होंगेलेकिन आज हम आपको एक ऐसे फेस्टिवल के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में पढ़कर आपकी इच्छा होगी की आप भी काश उसमें हिस्सा ले पाते है।

मिली जानकारी के अनुसार हम बात कर रहे है चीन में पिछले कुछ सालों से Guangzhou Sex Culture Festival का आयोजन किया जाता हैइस आयोजन के चलते सेक्स चाहने वालो के लिए बड़ी प्रदर्शन लगाई जाती है। इस exhibition में भाग लेने वाले लोग अश्लीलता के सारी हदें पार की जाती हैं।ये तस्वीरें चीन के Guangzhou शहर की है, जहां 18th Guangzhou Sex Culture Festival के नाम पर दर्शकों के बेच सेक्स परोसा जाता है।

इस एग्जीबिशन में छोटे कपड़े पहनकर महिलाएं सेक्स का मजा लेने पहुंचे दर्शकों के मुंह पर दूध की बौछार करती है। इस तरह की तस्वीरें एग्जीबिशन के हर स्टॉल में देखने को मिल जाएगी।यहीं नहीं फेस्टिवल के ऑर्गेनाइजर लोगों का ध्यान खींचने के लिए नए सेक्स डॉल की प्रदर्शनी लगाते है। जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग यहां पहुंचे। ये फेस्टिवल हर साल बड़े धूमधाम से मनाया जाता है। इसका लुफ्त उठाने के लिए दुनियाभर से पहुंचते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nineteen − four =