यहाँ लगता है अय्याशों का मेला, अय्याशी के लिए फ्री में मिलती हैं लडकियां

0
292

मेले दुनिया की पहचान है दुनिया के हर देश में कई प्रकार के मेले लगते है। जो की अनेक प्रकार के होते है। कही खेल कूद के मेले। तो कहीं खिलोने के मेले। कही कपड़ो के मेले। लेकिन आपने कभी सुना है की अय्याशो का भी मेला लगता है। जी हाँ अय्याशो का मेला। हम आपको बताते है। जी फोटोग्राफर ब्रायन फिंके ने अमेरिका के हिप हॉप हनी वर्ल्ड के अंदर की तस्वीरे निकाली है.यहाँ लगता है अय्याशों का मेला, अय्याशी के लिए फ्री में मिलती हैं लडकियां

क्योंकि अमेरिका में हिप हॉप विडियो का काफी क्रेज़ है। इन म्यूजिक विडियो में सिर्फ लड़कियों को काम दिया जाता है। यहां लड़कियों के महंगे महंगे शौक होते है। विडियो शूट के बाद इन खूबसूरत लड़कियों की परदे की पीछे की तस्वीरे ली गयी है। इनके जीने का तरीका, इनकी लाइफस्टाइल, इनके टूर तरीके, इनके नशे के आदि होने के बारे में बताया गया है।

सिर से लेकर पैर तक देखने पर ये सब कुछ में अलग है, इनका पहनावा, इनके शौक, इनकी ज्वैलरी सब कुछ बहुत अलग है। इनको देखकर कोई भी इन पर फ़िदा हो सकता है। यहाँ अय्याशी की पूरी छूट है। इसलिए इसे अय्याशो का मेला कहा जाता है। और अय्याशी के लिए यहाँ लड़कियां भी मिलती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

9 + 14 =