flight में पायलट ने किया Air Hostess को प्रपोज, फिर हुआ कुछ ऐसा जिसे देख पेसेंजर्स हुए हैरान

0
145

नई दिल्ली: Flight में travel करना किसी के लिए बोरिंग हो सकती है. डेट्रॉइट से ओखलाहोमा शहर के लिए जाने के लिए बैठे यात्रियों के लिए एक दृश्य काफी स्पेशल हुआ. जब पायलट ने Flight attendant girlfriends को Propose कर दिया. प्रपोज करता ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देख हर किसी के चेहरे पर हंसी आ रही है. Lauren Gibbs ने अपने facebook profile में 24 दिसंबर को post किया था जहां उन्होंने video और खूबसूरत रिंग के साथ लिखा था- ”पिछली रात प्लेन में सभी Passengers के सामने मैंने अपने दोस्त को हां बोला.”

video की शुरुआत होती है Pilot john emerson से जहां वो Passengers को flight के बारे में जानकारी दे रहे हैं. फिर उन्होंने Passengers से कहा- ”आज मेरे और लॉरेन के लिए स्पेशन दिन है. आज हमारी Anniversary है और वो हमारी सबसे खास flight अटैंडेंट है.”

”मैं चाहता हूं कि लोगों को आज का दिन हमेशा याद रहे. मैं अपनी लाइफ लॉरेन के साथ बिताना चाहता हूं.” इतना कहकर जॉन ने जेब से कुछ निकाला और घुटनों पर बैठकर लॉरेन को propose कर दिया. जिसे देख वो हैरान रह गईं और हां कहते ही जॉन को किस कर दिया.

जिसके बाद john ने लोगों को पूछा- ”इन्होंने हां बोला! क्या आप सुन सकते हैं.” जिसके बाद केबिन में सभी तालियां बजाने लगे.इस video को अब तक करीब 2 लाख व्यूज मिल चुके हैं. करीब चार हजार लोग लाइक कर चुके हैं और इस पोस्ट को 250 लोग शेयर कर चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

8 − 4 =