दादा हुए दादी के दीवाने, DJ पर चढ बोले- ओ मेरी…VIRAL VIDEO

0
217

आपने बहुत बार एक कहावत सुनी होगी ‘उम्र पचपन की और दिल बचपन का. इन दिनों एक video सोशल मीडिया पर खूब viral हो रहा है. इस बूढ़े शख्स को देखिए उम्र में यह भले ही 70 साल का नजर आ रहा हो लेकिन काम ऐसा कर दिखाया कि सभी चौंक पड़े.

बता दें social media पर सामने आए इनके गजब के video को लोग केवल इस कारण पंसद कर रहे हैं क्योंकि इस शख्स ने इतनी उम्र में भी ऐसा अनोखा काम कर दिखाया. दरअसल, इस video में सरदार जी एक महिला के साथ एक पार्टी में DJ पर Dance करते हुए दिखाई दे रहें हैं और सभी की नजर इस couple पर जमी है. आसपास खड़े लोग अपने phone से उनका video बनाने लगते हैं.

इस video की सबसे खास बात है कि इसमें सरदार जी DJ पर भांगड़ा नहीं कर रहे. आपने सरदारों को शादी-ब्याह जैसे मौकों पर ज्यादातर भांगड़ा करते देखा होगा लेकिन ये तो एक hindi song थिरक रहे हैं, वह भी किसी पुरानी फिल्मी गाने पर.

बता दें मनोज बतरा नामक शख्स ने ‘मुलतानीया दा मेल ते खुशिया दी रेल’ नामक facebook post पर share किया है. मनोज बतरा video share करते हुए पंजाबी में लिखते भी हैं ‘जे बुढ़ापा आवे ते इहयो जहां आवे’ जिसका मतलब है अगर बुढ़ापा आए तो इन जैसा ही आए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

sixteen − twelve =