Rakshabandhan 2019: राखी नहीं बंधवा रहा था भाई, गुस्से में बहन ने खींचे बाल और… देखें VIDEO

0
91

Rakshabandhan 2019 का त्योहार इस साल 15 अगस्त को बड़े ही उत्साह के साथ मनाया जाएगा. इस त्योहार को Independence Day 2019 के साथ मनाया जाएगा. यह त्योहार भाई और बहन के प्रेम के प्रतीक के रूप में मनाया जाता है.Rakshabandhan का शाब्दिक अर्थ है ‘सुरक्षा का बंधन’. इस दिन बहनें अपने भाई की कलाई पर राखी बांधती हैं और भाई अपनी बहन को जीवन में आने वाली हर परेशानी से बचाने का वादा करता है. Happy Raksha Bandhan पर एक Video तेजी से Viral हो रहा है. जिसको देखकर आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. TikTok का ये Video तेजी से Viral हो रहा है.

इस Video को Facebook, twitter and tiktok पर शेयर किया जा रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि बहन अपने भाई को राखी बांधती है. वो राखी बंधवाते समय नखरे करता है. जिसके बाद बहन गुस्सा जाती है और उसके बाल खींच लेती है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- ‘असली भाई बहन का प्यार बचपन का रक्षाबंधन.’ इस Video को लोग खूब अपने भाई-बहनों को टैग कर रहे हैं.

देखें VIDEO:

इस बार राखी 15 अगस्त 2019 को मनाई जाएगी. इस दिन गुरुवार होगा. इस दिन आप बहनें अपने भाई को सुबह 05:49 से शाम के 6:01 बजे तक राखी बांध सकती हैं. राखी बांधने से पहले आप एक थाली सजाएं जिसमें कुमकुम, रोली, राखी और दीपक रखी गई हों. इसके बाद अपने भाई के माथे पर तिलक लगाकर उसके हाथ में राखी बांधे और उसे मिठाई खिलाएं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nineteen + fourteen =