वीडियो: सरेआम कर रहीं थीं अश्लील पार्टी, पुलिस वालों ने देखा तो बिना कपड़ों के ही भागने लगे सब

0
861

भेलूपुर थानाक्षेत्र में पुलिस ने बुधवार की देर रात एक बैंक्वेट हॉल में छापा मारा। पुलिस के पहुंचते ही अफरा-तफरी मच गई। शॉर्ट ड्रेसेज और शराब के नशे में लड़क‍ियां मुंह छि‍पाती रहीं। पुलिस ने 8 लड़कियां और 25 युवकों को अरेस्ट किया है। मौके से भारी मात्रा में शराब, बीयर की बोतलों के साथ नशे की अन्य सामग्री बरामद हुई है।

आपको हम जानकारी के लिए बता दे कि पुलिस को छापे के दौरान शराब के साथ साथ नशे के अन्य पदार्थ भी मिले हैं। इस मामले के बारे में इंस्पेक्टर अशेषनाथ सिंह ने पत्रकारों से कहा कि,अज्ञात लोगों कि सूचना के बाद दुर्गाकुंड के बत्रा बैंक्वेट हॉल में छापा मारा गया, जहां अश्लील पार्टी चल रही थी, और बताया जा रहा हैं कि जो २५ लड़के और लडकियों को पकड़ा गया हैं उनमें से अधिकतर लड़के व् लड़कियां वहाँ के आस-पास के ही थे।

बताया जा रहा हैं कि जिस हॉल मैं यह छापा मारा गया उस का मालिक अपने आप को नेता बताता हैं , इस छापे मे पकड़ी गई एक लड़की ने बताया कि वह संतोष नामक युवक के कहने पर आई हैं.

लड़कियों ने कहा- हम तो आर्टि‍स्ट है

रेड पड़ते ही हॉल में अफरा-तफरी मच गई, लड़कियों ने कहा- ”हमें संतोष ने बुलाया था, हम तो आर्टि‍स्ट हैं।”बता दें, पुलिस ने रेड का वीडि‍यो भी बनाया है, इसमें लड़कियां मुंह छि‍पाते हुए नजर आ रही हैं। कंचन (बदला हुआ नाम) ने बताया, ”हम लोग ऑर्क्रेस्टा आर्टि‍स्ट हैं, कहा गया था कि बर्थडे पार्टी है। इसमें करीब 50 लोग रहेंगे। पार्टी में कम कपड़ों में डांस करना होगा। पैसे की फाइनल बात नहीं हुई थी, बस ये बोला गया था कि जो भी मिलेगा, अच्छा मिलेगा।”

देखे वीडियो :-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

sixteen + 2 =