सर्दियों में ऐसे सेक्स करने से होते है, सेहत को अत्यधिक लाभ

0
321

सर्दियों के मौसम में अक्सर सेक्स की तलब लगती है. सर्दी के मौसम में लोग सेक्स को ज्यादा अच्छे से एन्जॉय कर पाते हैं और इसका अधिक आनंद भी ले पाते हैं. साल में जितने भी मौसम होते हैं उनमे से सबसे ज्यादा सेक्स का मजा सर्दियों के मौसम में आता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सर्दियों के मौसम में सेक्स करने का मजा तो है ही साथ ही इसके कई फयादे भी हैं. अगर नहीं जानते तो जान लीजिये इससे आपका सेक्स में मज़ा कई गुना बढ़ जायेगा.

सर्दियों में शारीरिक सम्बन्ध का मजा:

सर्दियों के मौसम में आप वर्कआउट नहीं कर पा रहे हैं तो आप सेक्स करके एक्साइज़ कर सकते हैं. सेक्स वजन कम करने सबसे इंट्रेस्टिंग तरीका है.सर्दी और जुकाम होने पर अगर आप डॉक्टर से दूर रहना चाहते हैं तो उसके लिए सेक्स की जरूरत है. 2004 की स्टडी के मुताबिक, सेक्स से इम्यूनोग्लोबिन की मात्रा बढ़ती है. ये आपको सर्दी से दूर रखेगा.

सेक्स आपकी इम्यूनिटी बढ़ाने में मदद करता है. इसलिए कहा जा सकता है कि सेक्स आपके स्वास्थ्य के लिए भी फायदेमंद है. इसलिए सेक्स का आनंद लें और बिमारियों को दूर रखें.जब बाहर बहुत ठंड हो, आपके पास बाहर जाने का ऑप्शन भी न हो और ऐसे में आपका मूड भी न ठीक हो तो तनाव को कम करने का सबसे अच्छा रास्ता सेक्स है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

thirteen + 6 =