इस Website पर किराए से मिलते हैं अंडरवियर से लेकर मां-बाप और बीवी तक, सीने से लगाकर सुलाने वाली महिलाओं की भी मिलती है सर्विस

0
384

अक्सर कहा जाता है कि दुनिया में पैसे से सब कुछ मिल सकता है, लेकिन मां-बाप नहीं मिल सकते। लेकिन जापान में आप पैसे की दम पर मकान, गाड़ी और कपड़ों के अलावा मां-बाप भी खरीद सकते हैं। दरअसल, यहां एक Website से लोग मां-बाप या बीवी बच्चों को किराए पर ले सकते हैं। rent-a-wife-ottawa.com नाम की Website दुनिया की हर चीज किराए पर उपलब्ध करवा सकती है। लेकिन इस Service के बदले वह अच्छी खासी मोटी रकम भी लेती है। बच्चों को Homework कराने वाले भी किराए पर…

– इस Website से आप Undergarments से लेकर मां-बाप, बीवी भी किराये पर ले सकते हैं। यदि आप घर पर बोरियत महसूस कर रहे है तो किराए पर बच्चे भी घर ला सकते हैं। यदि आपके पास समय नहीं है और आपको बच्चों का Homework कराना है, तो ये वेबसाइट आपको Homework करने वाले व्यक्ति भी किराए पर दे सकती है।

– website का दावा है कि यदि आप अकेले है तो हम आपको एक दोस्त भी available करवाते है जो आपके साथ बातें करेगा। यह दोस्त मेल या female भी हो सकता है।

– यहां आपको ऐसी औरतें भी किराए पर मिल जाएंगी, जो आपको सीने से लगाकर सुला लेंगी। आप चाहें तो सोते वक्त ये आपके लिए तकिया भी बन जाएंगी। ये तो सबसे अजीब बात है कि अगर शादी में मेहमान कम पड़ जाएं तो इसका बंदोबस्त भी किराए पर किया जा सकता है। यहां किराए पर मेहमान भी मिल जाते हैं।

– इसके अलावा underwear तक किराए पर दी जाती है, लेकिन उसका charge hours के हिसाब से देना होगा। कुल मिलाकर सुविधानुसार आप लोगों को कई अलग-अलग कार्यों के लिए Hire भी किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

8 + 3 =