रिपोर्टर ने पूछा- ‘बड़े होकर क्या बनोगे?’, बच्चे का जवाब सुनकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

0
253

अगले दो महीने में यूपी, उत्तराखंड और पंजाब समेत पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) होने हैं. चुनाव से पहले सभी राजनीतिक दल अब चुनाव प्रचार और मतदाताओं को लुभाने में जुटे हैं. चुनाव से जुड़े विभिन्न मुद्दों को लेकर विभिन्न न्यूज चैनलों के रिपोर्टर (News Channel Reporters) भी लोगों तक पहुंचने लगे हैं. एक न्यूज रिपोर्टर (News Reporter) और एक लड़के का ऐसा ही मजेदार वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया है, जिससे देखने के बाद लोग पेट पकड़ कर हंस रहे हैं.

रिपोर्टर ने कैमरे के सामने बच्चे से पूछा सिंपल सवाल
वीडियो में, रिपोर्टर ने हल्के-फुल्के अंदाज में एक छोटे बच्चे से पूछा कि वह बड़ा होकर क्या बनना चाहता है. वह सीधा-सादा लेकिन मजाकिया जवाब देता है जिसकी किसी ने उम्मीद नहीं की होगी. लड़के ने निडर और आत्मविश्वास से भरे लहजे में कहा, ‘न पढ़े हैं न लिखे हैं तो हम क्या बनेंगे? हां बड़े हो जाएंगे तो काम करेंगे, अपना घर बसाएंगे, खाएंगे-पीएंगे, बीवी रखेंगे. और क्या करेंगे, दो-तीन बच्चा होगा. अब इससे ज्यादा क्या करेंगे.’ यह सुनकर रिपोर्टर हैरान रह जाता है और हंसने लगता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

बच्चे का जवाब सुनने के बाद आप रह जाएंगे हक्के-बक्के
फिर रिपोर्टर कहता है कि मतलब शादी के बाद 2-3 बच्चा करोगे? यह सुनकर बच्चा गुस्सा जाता है और फिर कहता है, ‘बच्चा नहीं करेंगे तो हम बिना बच्चा के रहेंगे क्या?’ कुछ ही सेकंड का यह वीडियो लोगों को हंस-हंसकर लोटपोट होने पर मजबूर कर दे रहा है. वीडियो कब और कहां का है ये तो पता नहीं लेकिन वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर bhutni_ke_memes नाम के एक पेज पर अपलोड किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, ‘अंत तक का जरूर इंतजार करें.’ इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा ‘क्या तेजस्वी बच्चे हैं मुख्यमंत्री से निवेदन है कि बच्चों को पहले शिक्षा दें ताकि उनकी सोच में बदलाव आए’.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

11 + ten =