दुल्हन को देख बौखलाए दूल्हे ने दिया ऐसा डांस, लोग बोले- मौज कर दी बेटे, Video Viral

0
869

पिछले कुछ महीने से लॉकडाउन के बावजूद शादियों का दौर जारी रहा. कुछ लोगों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली, तो कुछ लोगों ने लॉकडाउन के खुलने तक का इंतजार किया. हालांकि, जिन लोगों ने लॉकडाउन के खुलने के बाद शादियां करना शुरू की; उन्होंने थोड़ा ज्यादा ही एन्जॉय किया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो बेहद वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूल्हा अपने दुल्हन को देखने के बाद काफी खुश हो जाता है.

अपनी शादी में दूल्हे ने किया जोरदार डांस
वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के दौरान दुल्हन को देखने के बाद बेहद उत्साहित हो जाता है और दुल्हन के सामने ही मजेदार अंदाज में डांस करने लग जाता है. दूल्हा गुजराती गाने ‘धीरे-धीरे नाच..’ पर दोनों हाथों को उठाकर मस्ती से नाच रहा होता है. दुल्हन भी दूल्हे का ऐसा डांस देखकर शरमा जाती है और मुस्कुराने लग जाती है.

डांस देखकर दुल्हन भी शरमाई
वहां खड़े लोग भी उसे नाचने के लिए कहते हैं, लेकिन वह शरम की वजह से खुलकर डांस नहीं कर पाती. दूल्हे का डांस देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन आने लगे. इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोगों ने कहा, ‘मौज कर दी बेटे.’ इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen − eighteen =