संभोग के समय इन 5 पोजीशन का प्रयोग बिलकुल ना करें!

0
1125
Rotten start to the day - Relationship Issues

कई बार सेक्स करते समय हम इतने उतेजित हो जाते हैं कि हम खुद को प्रयोगशाला समझकर, नये-नये प्रयोग करने लगते हैं.लेकिन आपको पता होना चाहिए कि अनुभवहीन व्यक्ति खुद को मुश्किलों में डाल लेते हैं.

इसलिए बेहतर यही होगा कि आप सेक्स क्रिया के समय इन बातों का ध्यान रखें और यहाँ बताये जा रहे 5 सेक्स पोजीशन का प्रयोग साथी के साथ मिलकर ना करें-

1.जब एक दूसरे का फेस सामने हो

जी हाँ, यह सेक्स पोजीशन जिसमें कि दोनों पुरुष और महिला साथी, खड़े हुए होते हैं और दोनों का फेस एक दूसरे के सामने हो तब, कई बार साथी को एक दूसरे से नफरत सी होने लगती है. अतः अच्छा रहेगा कि आप इस आसन का प्रयोग ना ही करें. दूसरी बात कि इसके अन्दर शरीर की नशों में खिचाव आने का डर बना रहता है.

2. पुरुषों का लिंग इतना वजन नहीं झेल सकता

जैसा कि शायद आपको मालूम होना चाहिए कि पुरुषों के लिंग में अधिक मजबूती नहीं होती है. अब अगर महिला साथी ऊपर आकर काफी तेज़ बाउंस करेंगी तो इसके गंभीर परिणाम भी कभी पुरुषों को झेलने पड़ सकते हैं. कई बार ऐसा करने से लिंग के ब्रेक होने चांस भी होते हैं.

3. 69 के लिए मना किया गया है

आपको बेशक इस सेक्स पोजीशन में मजा आता होगा लेकिन ऐसा भी क्या प्रयोग करना कि इससे शरीर इतना कमजोर हो जाये कि अगले कुछ दिनों तक आप चल ना सकें. 69 कुछ ऐसा ही है. इसको करते समय नीचे वाले साथी की कमर पर इतना प्रभाव पड़ता है कि जैसे आप 50 किलो का कोई सामान, पहाड़ पर लेकर चढ़ रहे हों.

4. कुछ ऐसा न करें जो साँस को रोकने वाला हो

सेक्स की क्रिया को करते वक़्त आप कुछ भी ऐसा ना करें कि जिससे दोनों में से किसी को भी साँस लेने से रोकता हो. सेक्स विशेषज्ञ ऐसा बोलते हैं कि सेक्स के समय साँस को 2 मिनट के लिए भी रोकना घातक सिद्ध हो सकता है.

5. कुछ भी ऐसा न करें जो आपके लिए मुश्किल हो

अंत में आप इतना ध्यान रखें कि हर व्यक्ति सब कुछ नहीं कर सकता है. इसलिए आप सेक्स को complicated ना बनायें. कुछ भी ऐसा ना करें जो आपके और आपके साथी के लिए मुश्किल हो. बेहतर है कि आप अधिक प्रयोग ना करें.

srcyoungisthan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 + five =