बाप-बेटी द्वारा खोला गया ये रेस्तरां खाने के साथ लोगों की टेबल पर परोसता है सेक्स

0
447

सेक्स एक ऐसा टॉपिक है, जिसे लेकर हर किसी के मन में अपने ही अरमान होते हैं. पर भारतीय संस्कृति और सभ्यता की वजह से हम अब तक इस पर खुल कर बात करने से कतराते रहे हैं. हालांकि हमारा पड़ोसी देश चीन इस मामले में हमसे बहुत आगे है.हाल ही में चीन में एक ऐसा रेस्तरां खोला गया है, जहां खाने के साथ-साथ आपकी टेबल पर सेक्स भी परोसा जाता है.

चौंक गए न! पर इसमें चौंकने वाली क्या बात है? खाना और सेक्स इंसान की मूलभूत ज़रूरतों में से एक हैं. इस बात को महर्षि वात्स्यान की रचना कामसूत्र भी स्वीकार करती है.27 वर्षीय लू लू ने अपने पिता के साथ मिल कर चीन के बीजिंग में एक रेस्तरां खोला है, जहां खाने के साथ ग्राहकों को सेक्स का सुखद एहसास भी दिया जाता है.

एक साल से भी कम समय में खुले इस रेस्तरां को लोगों को युवाओं का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.एक साल से भी कम समय में खुले इस रेस्तरां को लोगों को युवाओं का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.इस रेस्तरां को खोलने से पहले लू लू के पिता राजी नहीं थे पर लोगों के रिस्पांस को देखते हुए उन्होंने खुद यहां के किचन की जिम्मेदारी संभाल ली है.

चीन भी भारत की तरह मॉरल पुलिस का शिकार है, जिसकी वजह से यहां के लोग खुल कर सेक्स पर बात नहीं करते.सरकार भी अश्लील चीज़ों और उत्पादों पर पैनी नज़र रखती है. खुद लू लू के रेस्तरां को भी पुलिस का शिकार होना पड़ा था पर कोई कार्यवाही न होने की वजह से यह अब भी चल रहा है.इस रेस्तरां के रेगुलर ग्राहकों में से एक 30 वर्षीय एरिक डेंग का कहना है “मुझे लगता है कि इसके साथ थोड़ा प्रयोग करके लू लू इस रेस्तरां को और भी एंजॉयबल बना सकती हैं”.

 

srcgp

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 + 18 =