Sex Doll अब नहीं रही सिर्फ़ एक Doll, इस नए फीचर ने बना दिया है उसे Real Doll

0
731

सेक्स डॉल्स उन लोगों की अवास्तविक संपदा हैं, जो जिस्मानी आग को बुझाने के लिए इनका इस्तेमाल करते हैं. दुनियाभर में पुरुषों और महिलाओं के लिए कई Sex Toys आते हैं, जिनकी मदद से वे अपनी कामुकता को खुद ही मिटाते हैं.

लेकिन कई लोग ऐसे हैं, जो इन Toys से खेल-खेल कर ऊब चुके हैं, उन्हें इस क्रीड़ा को बेहतर अनुभव के साथ निभाने के लिए एक महिला या पुरुष की दरकार रहती है. इसी दरकार को पूरा करने के लिए सेक्स डॉल्स का आविष्कार हुआ. ये डॉल्स दिखने में इंसानों जैसी होती हैं, बस इनमें जान नहीं होती.

पुतलों के इसी ठंडेपन को दूर करने के लिए उनके रूप को कुछ इस प्रकार से गढ़ा गया है कि डॉल्स की संवेदनशील त्वचा का मुख्य हिस्सा गर्म रहे. इस रोबोट फर्म के मालिक McMullen का कहना है कि ‘ये डॉल्स, Real Doll का अनुभव देंगी.

यकीनन इन डॉल्स से संबंध बनाने वाले खुद को वास्तविकाता के बेहद करीब पाएंगे.ये नई तकनीक डॉल की बॉडी को कुछ इस तरह से गर्म करेगी कि उसका इस्तेमाल करने वाले व्यक्ति को एक Real Doll की फील आएगी.

दरअसल, डॉल में लगा हीटर, शरीर के तापमान के अनुरूप उसे खुद-ब-खुद गर्म कर देगा.इन डॉल्स में एक प्रकार का इलेक्ट्रीक ब्लैंकेट टाइप गैजेट और एक ऐसा उपकरण लगाया गया है जो हीटर की गर्माहट को डॉल्स के मुख्य भागों में फैलाएगा. Matt ने कहा कि ‘कुछ लोगों को वास्तविक अनुभव कराने के लिए गर्माहट बेहद ज़रूरी है’. यही कारण है कि डॉल्स में इस फीचर को जोड़ा गया है.

srcgp

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × five =