फुटपाथ पर सरेआम किया गया महिला से रेप, VIDEO बनाते रहे लोग

0
1178

विशाखापट्टनम: आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम से इंसानियत को शर्मसार कर देनी वाली वारदात सामने आई है। यहां सड़के किनारे फुटपाथ पर एक शराबी ने सरेआम एक महिला से रेप की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान सड़क से गुजर रहे लोगों ने घटना का वीडियो भी बनाया, लेकिन कोई भी उस महिला की मदद को आगे नहीं आया। कथित तौर पर आरोपी की पहचान 23 साल के जी शिव के रूप में की गई है, और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार दोपहर 2 बजे विशाखापट्टनम में एक रेलवे स्टेशन के पास ये घटना हुई, जहां महिला फुटपाथ पर एक पेड़ के पीछे बैठी थी। आरोपी उस समय भारी नशे में था। घटनास्थल पर मौजूद एक ऑटो ड्राइवर ने पूरी घटना को रिकॉर्ड कर लिया। यहां तक कि कई लोग भी उस दौरान सड़क से गुजर रहे थे, लेकिन किसी भी व्यक्ति ने महिला के साथ हो रहे बलात्कार के अपराध को रोकने का प्रयास नहीं किया।

मानसिक रूप से विक्षिप्त है महिला

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार महिला मानसिक रूप से अस्वस्थ है और भीख मांगकर अपना गुजारा करती है। वो रेलवे स्टेशन के पास की सड़क पर सो रही थी कि तभी आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल महिला को सिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
वहीं ऑटो ड्राइवर द्वारा बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, वीडियो में यह देखा जा सकता है कि रेप के दौरान कई लोग उस रास्ते से निकले लेकिन किसी ने भी रुककर महिला को नहीं बचाया। इतना ही नहीं कई लोगों ने तो घटना को देखकर अपना रास्ता ही बदल लिया। जिसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि एक युवक दिनदहाड़े महिला के साथ जबर्दस्ती करने की कोशिश कर रहा है।

आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

पुलिस ने वीडियो की मदद से आरोपी की पहचान की और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की पहचान गंजी सिवा के तौर पर हुई है, जो कि लारी क्लिनर का काम करता है और रेलवे कॉलोनी में रहता है।वहीं इस मामले के बाद कुछ कार्यकर्ताओं ने ऑटो वाले को भी फटकार लगाई है और कहा कि वीडियो बनाने की जगह वह महिला की सहायता कर सकता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two + 14 =