Weird Job: चप्पल पहनने के बदले मिलेंगे लाखों रुपये, Website पर जाकर तुरंत करें अप्लाई

0
261

नई दिल्ली. दुनियाभर में Corona Virus की वजह से Lockdown लग गया था. इसके बाद हर कोई अपने घरों में बंद होने पर मजबूर हो गया था. लॉकडाउन की वजह से Unemployment बढ़ गई थी. COVID-19 ने लाखों इंसानों की जिंदगियों के साथ-साथ करोड़ों लोगों की Jobs भी छीन ली थीं. आज के हालात ऐसे हैं कि दुनियाभर में करोड़ों लोग घरों में Unemployed बैठे हैं.

लाखों रुपयों की जॉब कर रही है आपका इंतजार
अगर आप भी घर में Unemployed बैठकर टेंशन में जीने को मजबूर हैं तो इस Weird Job की खबर आपके लिए ही है. अब आप घर बैठकर 20-30 हजार नहीं, बल्कि लाखों रुपये कमा सकते हैं. सबसे खास बात है कि इसके लिए आपको ज्यादा मेहनत भी नहीं करनी पड़ेगी. यह जॉब है Slipper Tester Job की.

चप्पल पहनकर कमाएं लाखों रुपये
महीने में लाखों रुपये कमाने के लिए आपको Slipper पहननी होगी. आप सोच रहे होंगे कि हम आपके साथ कोई मजाक तो नहीं कर रहे हैं. इसका जवाब है, नहीं. आपको पैरों में चप्पल पहनकर लोगों को बताना होगा कि आपको कैसा अनुभव हुआ और वह चप्पल कितनी आरामदायक है. इतने से काम के लिए ही कंपनी आपके अकाउंट में चार लाख रुपये क्रेडिट कर देगी.

इस वेबसाइट पर जाकर करें अप्लाई
बेडरूम एथलेटिक्स कंपनी ने पिछले साल की तरह इस साल भी Slipper Tester Job निकाली है. अगर आप यह जॉब करने के इच्छुक हैं तो कंपनी की वेबसाइट पर अपनी डिटेल्स भर सकते हैं. अगर कंपनी आपके प्रोफाइल और जवाबों से इम्प्रेस होती है तो आपको लाखों की जॉब मिल सकती है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जॉब ऐड
बेडरूम एथलेटिक्स कंपनी का स्लिपर टेस्टर जॉब ऐड Social Media पर खूब Viral हो रहा है. कंपनी ने दो पदों के लिए वैकेंसी निकाली है. कंपनी को एक मेल और एक फीमेल की जरूरत है. इस जॉब में महीने के दो दिन Slipper Testing करनी होगी. इसमें एक दिन में 12 घंटों तक कंपनी की चप्पलों को पहनना है. तो देर किस बात की, अभी करें लाखों की जॉब के लिए अप्लाई!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × three =