छोटे बच्चे ने बड़ी मेहनत करके चलाया हैंडपंप, फिर ऐसे बुझाई कुत्ते की प्यास, IPS ने कही दिल जीत लेने वाली बात – देखें Video

0
231

छोटे बच्चे भगवान का रूप होते हैं. ऐसा हम बचपन से ही हर किसी से सुनते आ रहे हैं. ऐसा इसलिए कहा जाता है क्योंकि छोटे बच्चे बहुत मासूम होते हैं और हर किसी से प्यार करते हैं और प्यार से हर किसी की बात भी मान लेते हैं. और वही छोटे बच्चे जब किसी मदद करने लगें तो भला कौन खुश नहीं होगा. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटा सा बच्चा एक कुत्ते को पानी पिलाने के लिए हैंडपंप चलाते हुए दिखाई दे रहा है. कुत्ते को पानी पिलाने के लिए बच्चे को ऐसे मेहनत करते देख हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है. इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है, कद कितना ही छोटा हो, हर कोई किसी की यथासंभव #Help कर सकता है. वीडियो में आप देख सकते हैं एक छोटा सा बच्चा हैंडपंप चला रहा है. बच्चा काफी छोटा है इसलिए उसे हैंडपंप चलाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ रही है. मुश्किल होने के बावजूद भी बच्चा कुत्ते की प्यास बुझाने के लिए उछल-उछलकर हैंडपंप चला रहा है. आप देख सकते हैं कि एक छोटा सा कुत्ता हैंडपंप में मुंह लगाकर तेजी से पानी पी रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

thirteen + 15 =