अक्सर बेडरूम में ऐसे गलतियां करते है पुरुष

0
1343

पुरुषो द्वारा सेक्स सेशन के दौरान बेड पर कई गलतियां की जाती है. जिनका असर सीधे तौर पर आपके रिश्ते पर पड़ता है. पुरुष अपने सेक्स में इतना अधिक खो जाते है की उन्हें अपनी इन गलतियों का एहसास ही नहीं होता है. इसी सिलसिले में आईये आपको बताते है कुछ ऐसी ही Sex मिस्टेक्स, जिनके चलते पुरुष अपने रिश्तो को खराब कर लेते है.

– सेक्स के दौरान पुरुषो को सबसे अधिक मज़ा पोर्न वीडियो के एक्ट दोहराने में आता है. लेकिन असल में पोर्न वीडियो के एक्ट में कुछ भी असल नहीं होता है. इन्हे मेडिसिन और एडिटिंग की मदद से शूट किया जाता है. इन सेक्स एक्ट को दोहराने के चलते कई बार पुरुष अपनी पार्टनर को प्लेजर की जगह पैन देने लगते है.

– महिलाओ द्वारा इन सेक्स एक्ट को खासा पसंद नहीं किया जाता है. क्यूंकि इन्हे करने में काफी दर्द होता है. वही ये ज्यादा कम्फर्टेबल भी नहीं होते है. जिनके चलते दोनों को ही परेशानी होती है.

– कई पुरुष अपने पार्टनर की सहमति के बिना की पोर्न एक्ट करने लगते है. ऐसे में आपकी पार्टनर का मूड खराब हो सकता है और आपका सेक्स एक्सपीरियंस बिगड़ सकता है.

– कई बार पुरुष अपने सेक्स सेशन के दौरान कुछ मुश्किल पोजीशन का चुनाव कर लेते है. जो दोनों ही सेक्स पार्टनर के लिए मुश्किल कड़ी कर सकता है. ऐसे में दोनों को ही चरम सुख की प्राप्ति नहीं होगी साथ ही दर्द भी अधिक होगा.

srcnt

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eight + five =