First night पर अपनाएं खास Tips, बनेगी यादगार

0
1220

किसी भी कपल की लाइफ का सबसे खूबसूरत और अपेक्षित पल होता है शादी के बाद पहली रात जिसे सुहागरात भी कहा जाता है. इसके लिए सभी लोग नर्वस भी होते हैं. लेकिन इस दिन के लिए आपको कुछ खास टिप्स अपनानी चाहिए जिससे आपकी ये रात ख़राब ना हो.ऐसे में यहां दी गई Tips से आप भी अपनी वेडिंग नाईट को यादगार बना सकते हैं.

वर्जिनिटी को लेकर परेशान न हों
भारत में वर्जिनिटी, टैबू बना हुआ है और इस पर जरूरत से ज्यादा जोर दिया जाता है. ऐसे में अगर कोई एक पार्टनर वर्जिन नहीं है खासकर लड़की तो उसे शादी से पहले सुहागरात को लेकर काफी टेंशन होने लगती है. इस तरह की ऐंग्जाइटी से बचने का बेस्ट तरीका यही है कि आप पार्टनर से पहले ही इस बारे में बात कर लें ताकि wedding night पर कोई गलतफहमी ना हो.

​पर्सनल ग्रूमिंग पर दें जोर
आपको पसंद हो या ना हो लेकिन frist time sex के दौरान पर्सनल ग्रूमिंग बेहद जरूरी है. पुरुषों को जहां इस दौरान पर्सनल हाइजीन का ध्यान रखना चाहिए. अच्छी खुशबू वाला परफ्यूम लगाना चाहिए ताकि माहौल अच्छा बने और पार्टनर को आपके करीब आने का दिल करे. वहीं महिलाएं अपना सेल्फ कॉन्फिडेंस और पार्टनर की उत्तेजना दोनों बढ़ाने के लिए सेक्सी लॉन्जरी ट्राई कर सकती हैं.

​एक दूसरे की आंखों में देखें
कई बार आपकी आंखें वो सब कह देती हैं जो आप शब्दों से नहीं कह पाते. बहुत से couple sex के बारे में बात करने को लेकर कंफर्टेबल फील नहीं करते, खासकर जब बात wedding night sex की हो. ऐसे में आई कॉन्टैक्ट बनाए रखने से यानी एक दूसरे की आंखों में देखने से कपल वो सब एक्सप्रेस कर सकते हैं जिन्हें बोलने में उन्हें शर्मिंदगी महसूस हो रही हो.

​धीरे-धीरे आगे बढ़ें
पार्टनर संग अकेले कमरे में पहुंचे नहीं कि तुरंत सेक्स की तैयारियां शुरू कर दीं.हो सकता है पार्टनर इसके लिए तैयार न हो, कंफर्टेबल फील न कर रही हों, इन बातों का ध्यान रखें और पहले पार्टनर से सेक्स के बारे में बात कर लें वह कितने कंफर्टेबल हैं इन सब बातों को जानकर ही धीरे-धीरे आगे बढ़ें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

7 − 7 =