बिना कपड़े उतारे भी लें सकते हैं सेक्स का मज़ा, ट्राई करें ये नया तरीका..

0
111

बेडरूम में अपने पार्टनर के साथ बिना कपड़ों के कई बार एंजॉय किया होगा. सेक्स के खास पल आपके लिए आपके लिए बेहद खास होते हैं. अगर आप एक बार में सारे कपड़ों को उतार लेंगे, तो Excitation and Surprise का कोई मतलब ही नहीं रह जाएगा. ऐसे में आपको कुछ नया ट्राई करने की जरूरत है. इसी बदले हुए तरीके के बारे में आपको यहां बताने जा रहे हैं.

अगर आप महिला हैं तो आप सेक्सी लिंगरीज़ पहन सकती हैं, वहीं अगर आप पुरूष हैं तो साटिन बॉक्सर्स इस मकसद के लिए best रहेंगे. अब आप शुरूआत में एक दूसरे के कपड़ों से छेड़छाड़ करके, थोड़ा बहुत उतारने से शुरू कर सकते हैं. इस दौरान आप एक दूसरे के नज़दीक भी आते रहें. Kissing and cuddling आपको और एक्साइट करेगा. इसके लिए सारे कपड़े उतरे हों, ये ज़रूरी भी नहीं होता.

अपने पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए सारे मूव्ज़ ट्राई करें. उनके कान में कुछ ख़ास, कुछ Romantic कहें, जो आप दोनों की क़रीबी को कुछ और बढ़ा दे. कपड़ों की एक या दो लेयर उतारें, सारे नहीं. कुछ अपने partner की Imagination के लिए भी छोड़ दें.

आपका ये अंदाज़ फोरप्ले को और मज़ेदार बनाएगा. आपकी इंटीमेसी एक नए लेवल पर पहुंच जाएगी. ड्राई हंपिंग करें. ये उन लोगों के लिए अच्छा है जो पहली बार सेक्स कर रहे हैं. ये पार्टनर के साथ आपका कंफर्ट लेवल भी बढ़ाता है. और जब आप उस लेवल पर आ जाएं जब आप अपने रिलेशन को दूसरे लेवल पर ले जाना चाहते हैं, तो अपने कपड़े उतार सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

19 − eight =