SEX मे चरम सुख की प्राप्ति करवाएंगे ये TIPS..

0
2195

सेक्स के दौरान चरम सुख पाना उतना आसान नहीं होता है. ऐसा भी कहा जाता है की चरम सुख के बिना सेक्स अधूरा होता है. पुरुषो की तुलना में महिलाए चरम सुख तक पहुंचने में ज्यादा समय लेती है. इसी सिलसिले में आज हम आपको कुछ ऐसे ज़रूरी टिप्स बताने जा रहे है. जिनकी मदद से आप आसानी से चरम सुख को पा सकते है.

– सेक्स के दौरान चरम सुख की प्राप्ति के लिए लुब्रीकेंट सबसे अहम् है. लुब्रीकेंट की मदद से ही आप आरामदायक सेक्स का मज़ा ले पाएंगे. जिससे आपको चरम सुख की प्राप्ति होगी.

– चरम सुख तक पहुचने में सेक्स पोजीशन भी काफी अहम् योगदान निभाती है. महिलाए को ‘वीमेन ऑन टॉप’ पोजीशन से काफी जल्द चरम सीमा तक पहुंचने में मदद करती है. वही ‘डौगी स्टाइल’ पुरुष और महिला दोनों को चरम सुख तक पहुचने में मदद करती है.

– ये बात कई शोध में साबित की जा चुकी है की तनाव हमारे सेक्स पर सीधा असर डालता है. इसलिए चरम सुख की प्राप्ति के लिए तनावमुक्त सेक्स करना बेहद ज़रूरी है.

– खानपान भी सेक्स पर ख़ासा असर डालता है. सेक्स से काम से काम 2 घंटे पहले तक कुछ भी ना खाये. वरना इसका असर आपकी सेक्स परफॉरमेंस के साथ ही चरम सुख तक पहुचने पर भी पड़ सकता है.

srcnlt

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fourteen − 9 =